Home देश & राज्य दिल्ली Delhi News: WCD के डिप्टी डायरेक्टर पर गिरी गाज, मृत दोस्त की...

Delhi News: WCD के डिप्टी डायरेक्टर पर गिरी गाज, मृत दोस्त की बेटी से रेप का है आरोप, CM केजरीवाल ने किया सस्पेंड

0
CM Arvind kejriwal
CM Arvind kejriwal

Delhi News: दिल्ली महिला एवं बाल विकास विभाग के एक बड़े अधिकारी पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की गाज गिरी है। CM केजरीवाल ने अधिकारी को तत्काल प्रभाव से हटाते हुए सस्पेंड कर दिया है। आरोप है की अधिकारी ने एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया है।

मामला संज्ञान में आने के बाद केजरीवाल सरकार ने अधिकारी को तुरंत निलंबित कर दिया है। इतना ही नहीं CM केजरीवाल ने आज शाम तक मुख्य सचिव से इसकी रिपोर्ट भी मांगी है।

मृत दोस्त की बेटी के साथ रेप का आरोप

दरअसल, दिल्ली महिला एवं बाल विकास विभाग के डिप्टी डायरेक्टर पर एक नाबालिग से बलात्कार का आरोप लगा है। बताया जा रहा है की नाबालिग, डायरेक्टर के ही मृत दोस्त की बेटी है। इस संबंध में डिप्टी डायरेक्टर के खिलाफ बुराडी पुलिस स्टेशन में FIR भी दर्ज की गई है।

आरोपी अधिकारी की तलाश में जुटी पुलिस

FIR में अधिकारी की पत्नी को भी आरोपी बनाया गाय है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस आरोपी डिप्टी डायरेक्टर की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है की पुलिस, बुराडी के शक्ति एन्क्लेव में स्थिति डिप्टी डायरेक्टर के घर भी पहुंची, लेकिन अधिकारी घर पर नहीं था। पुलिस लगातार छापेमारी कर आरोपी की तलाश कर रही है।

2020 में हुआ था पीड़िता के पिता का निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता 12वीं की छात्रा है और अभी दिल्ली के सिविल लाइन इलाके में रह रही है। पीड़िता के पिता का निधन अक्टूबर, 2020 में हुआ था। जिसके बाद आरोपी उसे अपने घर पर ले गया था। वह तब से उसके परिवार के साथ रह रही थी।

बताया जा रहा है की इसी दौरान पीड़िता के साथ कई बलातकार किया गया। इस मामले के सामने आने के बाद दिल्ली सरकार में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version