Home देश & राज्य दिल्ली CM Kejriwal on ED: सीएम केजरीवाल ने ED पर साधा निशाना, कहा-...

CM Kejriwal on ED: सीएम केजरीवाल ने ED पर साधा निशाना, कहा- ‘ईडी लोगों को टॉर्चर कर और दबाव डालकर झूठे बयान ले रही है’

0
CM Kejriwal on ED
CM Kejriwal on ED

CM Kejriwal on ED: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज यानी शुक्रवार को जांच एजेंसियों के कामकाज के तरीके को लेकर फिर से निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों से यह आ रहा है कि ED (Enforcement Directorate) लोगों को टॉर्चर कर और उनपर दबाव डालकर झूठे बयान ले रही है। उन्होंने कहा कि संजय सिंह के केस में आया कि बयान कुछ और है और चार्जशीट में कुछ और लिखा है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED)ने कहा कि उन्होंने अपने फोन तोड़ दिए। लेकिन सिसोदिया के कई फोन ED की कस्टडी में है। बता दें, सीएम केजरीवाल का यह बयान आप सांसद संजय सिंह के बाद आया है।

ये भी पढ़ें: Delhi Free Electricity: ऊर्जा मंत्री आतिशी का बड़ा ऐलान, आज से बंद हो जाएगी सब्सिडी वाली बिजली

आप सांसद ने क्या कहा

गौर हो कि सीएम केजरीवाल के बयान से कुछ देर पहले ही आप सांसद संजय सिंह ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में जांच एजेंसी पर निशाना साधा था। उन्होंने ईडी की जांच को झूठ का पुलिंदा बताया था। इसके बाद सीएम ने कहा कि जांच एजेंसी का बयान कुछ और है और चार्जशीट में कुछ और लिखा हुआ है। संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी नेता बार-बार यह कहते नजर आ रहे हैं कि मनीष सिसोदिया ने जांच से बचने के लिए कई फोन तोड़ दिए, लेकिन यह सब गलत है।

भाजपा मांगे माफी

आप सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर भाजपा में नैतिकता बची हुई है तो अपने झूठ के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगे। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय की ओर से जो रिपोर्ट दाखिल की गई है वो सभी फोन अभी सही हैं। इनमें से किसी भी फोन को नष्ट नहीं किया गया है। साथ ही छापे के दौरान जो फोन जब्त किए गए थे वह भी ईडी के पास है।

Exit mobile version