Home देश & राज्य दिल्ली Delhi News: चांदनी चौक के किनारी बाजार में भीषण आग लगने से...

Delhi News: चांदनी चौक के किनारी बाजार में भीषण आग लगने से मची दहशत, देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक पर स्थित किनारी बाजार की एक दुकान में आग लग गई। जिसके बाद भारी तादाद में फायर कर्मी आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत करते नजर आए।

0
Delhi News
Fire Accident in Delhi

Delhi News: राजधानी दिल्ली के किनारी बाजार में स्थित एक दुकान में आज देर दोपहर भीषण आग लग गई जिससे चारो तरफ दहशत का माहौल नजर आया। समाचार एजेंसी एएनआई ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया है जिसमे फायर कर्मियों की टीम आग पर काबू पाने के लिए दमकल मशीन का प्रयोग कर रही है।

एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि आग की तेज लपटों के कारण दुकान बुरी तरह से जल कर खाक हो गया है। बता दें कि इस घटना में अभी तक किसी के हता-हत होने की खबर नहीं है।

चांदनी चौक के किनारी बाजार में मची दहशत

राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक पर स्थित किनारी बाजार में तब दहशत मच गई जब बाजार की एक दुकान में भीषण आग लग गया। आग की तेज लपटों ने क्षण भर में ही पूरे दुकान को आगोश में ले लिया और देखते ही देखते दुकान धूं-धूं कर जलने लगी।

समाचार एजेंसी एएनआई ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया जिसमे आग के कारण खाक हुए दुकान को देखा जा सकता है।

आग पर काबू पाने की कोशिश

चांदनी चौक के किनारी बाजार में स्थित एक निजी दुकान में आग लगने के बाद स्थिति बेहद भयावह हो गई। आग की लपटों को देखते हुए आनन-फानन में इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई जिसके बाद विभाग की ओर से कुल 13 दमकल की गाड़ियों को आग पर काबू पाने के लिए भेजा गया।

दमकल की गाड़ियों के साथ 80 से ज्यादा फायरकर्मी भी मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत करते नजर आए। ताजा जानकारी के अभी आग पर काबू पाने में कुछ और वक्त लग सकता है।

Exit mobile version