Home देश & राज्य दिल्ली Delhi News: रिश्वत लेते पकड़े गए दिल्ली पुलिस के दो जवान, मामले...

Delhi News: रिश्वत लेते पकड़े गए दिल्ली पुलिस के दो जवान, मामले की ऐसे खुली पोल

DELHI NEWS
DELHI NEWS

Delhi News: बीते मंगलवार को दिल्ली में हाइ-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब CBI ने दिल्ली पुलिस के दो जवानों को 50,000 की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। CBI ने इस घुसकोरी कांड का खुलासा करते हुए चार्जशीट भी फाइल कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट में छपी खबरों के मुताबिक मंगोलपुरी पुलिस स्टेशन में कार्यरत हेड कान्सटेबल भीम और हेड कान्सटेबल अक्षय को इस मामले में CBI ने गिरफ्तार किया है। खबरों की माने तो गिरफ्तारी के दौरान एक पुलिस वालें ने घटना स्थल से भागने की कोशीस भी की पर मौके पर मौजूद अधिकीरियों ने उसके इस मंसूबों पर पानी फेर दिया।

जानें क्या है मामला

हेड कान्सटेबल अक्षय और भीम पर आरोप है कि इन्होनें ई -रिक्शा चालकों से अवैध पार्किंग और बैट्री चार्ज के नाम पर अवैघ वसूली की माँग की। इसकी शिकायत,बीते 10 जुलाई को मंगोलपुरी के मार्केट में दुकान संचालित कर रहे एक दुकानदार ने की जिसके बाद CBI हरकत में आई और इस मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे डाल दिया।

https://twitter.com/ANI/status/1679090491537887232?s=20

शिकायतकर्ता के आरोप

शिकायतकर्ता की माने तो पुलिस के दोनों जवानों ने दुकानदार को खुब डराया-धमकाया और साथ ही दुकान सीज करने की धमकी दे डाली। पुलिसकर्मियों ने दुकान के सामने गाड़ीयाँ खड़ा करने के एवज में 50,000 रुपए की रिश्वत की माँग भी की। ये सारी घटना सीसी टीवी में कैद हो गई जिसके बाद CBI ने अग्रिम कार्यवाही करते हुए आरोपी दोनों पुलिस वालों को गिरफ्तार कर लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version