Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंहाय रे जमाना! कोलकाता दुर्गा पूजा पंडाल में मॉडल्स के कपड़े देख...

हाय रे जमाना! कोलकाता दुर्गा पूजा पंडाल में मॉडल्स के कपड़े देख यूजर्स ने पकड़ा सर, बोले ‘लड़की हूं कुछ भी..’, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Kolkata Rape Case: कोलकाता दुष्कर्म कांड पर SC में सुनवाई, CJI ने दागे कई प्रमुख सवाल; जानें क्या कुछ कहा?

Kolkata Rape Case: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में स्थित आरजी कर मेडिकल अस्पताल में अगस्त के शुरुआती दिनों में एक महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और फिर उनकी हत्या से जुड़ा मामला सामने आया था।

Durga Puja Pandal: वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते है। इसी बीच कोलकाता के एक दुर्गा पूजा पंडाल का फोटो जमकर वायरल हो रहा है जहां मिस कोलकाता 2016 का खिताब विजेता होने का दावा करने वाली हेमोश्री भद्रा ने शहर के एक दुर्गा पूजा पंडाल में अपना एक फोटो इंस्टाग्राम से शेयर किया, जिसके बाद से ही पूरा विवाद खड़ा हो गया। वहीं फोटो जमकर वायरल हो रहा है लोग इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

जमकर वायरल हो रहा है फोटो

दरअसल इस वीडियो को मॉडल सन्नति मित्रा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की है। वहीं इसके कैप्शन में लिखा था कि

“यह इतना विद्रोही था, हमने कभी नहीं सोचा था कि यह संभव है, एक लड़की होने के नाते हम हमेशा जानते थे कि हमारा शरीर “खराब” है लेकिन जीवन ऐसा है कि यह नए उदाहरण और अनुभव देता है”। हालांकि इस फोटो के वायरल होने के बाद लोग जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

इस फोटो के वायरल होने के बाद यूजर्स जमकर इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा कि “पूजा मंडप पर इस तरह की अश्लीलता बंद करें, ये शर्मनाक है”। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि यह महिला सशक्तिकरण नहीं है। यह हमारे सनातन धर्म का मजाक उड़ा रहा है और इसके ऊपर, आप पंडाल के अंदर दर्शन के दौरान जूते और सैंडल पहन रही हैं।” इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि “दुर्गा पूजा को बर्बाद मत करो”।

Latest stories