Home देश & राज्य Allu Arjun से लेकर Jr NTR तक, इन मशहूर सितारों ने Lok...

Allu Arjun से लेकर Jr NTR तक, इन मशहूर सितारों ने Lok Sabha Election 2024 में बढ़ चढ़ कर लिया हिस्सा, वोटर्स से की ये अपील

Allu Arjun And Jr NTR से लेकर साउथ के कई बड़े सितारों ने भी Lok Sabha Election 2024 में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया है। और अन्य वोटर्स से भी अपील करते नजर आए।

0
Allu Arjun And Jr NTR
Allu Arjun And Jr NTR

Allu Arjun And Jr NTR: आज लोकसभा इलेक्शन 2024 (Lok Sabha Election 2024) के चौथे चरण का मतदान किया जा रहा है जिसमें 10 राज्य और केंद्रशासित प्रदेशों की 96 सीटों पर वोटिंग हो रही है। यहीं इसी बीच आंध्रप्रदेश पर भी आज ही चुनाव किये जा रहे हैं जिसके कारण आम जनता के साथ-साथ साउथ फिल्मों के कई मशहूर सितारे जैसे जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun And Jr NTR) समेत चिरंजीवी को इलेक्भीशन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते और वोट डालते नजर आए। चलिए जानते हैं कि, आखिर आज किन-किन हस्तियों ने मतदान किया।

1. अल्लू अर्जुन ने किया मतदान

फिल्म पुष्पा से हर किसी को अपना दीवाना बाने वाले अल्लू अर्जुन को लोकसभा इलेक्शन 2024 के चलते हैदराबाद में वोट डालते और अपनी बारी का इंताजर करने के लिए लाइन में खड़े होते देखा गया। यहीं उन्होंने अन्य वोटर्स को संबोधित करते हुए कहा “यह हम सभी के लिए और देश के लिए बहुत बड़ी जिम्मेदरी का दिन है जिसके लिए हमें बढ़-चढ़ कर वोट डालना चाहिए।

2. जूनियर एनटीआर

इसी बीच RRR से अंधा फेम बटोरने वाले जूनियर एनटीआर को भी हैदराबाद के जुबली हील्स मतदान सेंटर में वोट डालते और वहां से निकलते हुए स्पॉट किया गया। एक्टर वोट डालने के बाद अपनी उंगली पर लगी स्याही को दिखाते और बाकी वोटर्स को मतदान करने के लिए इंस्पायर करते नजर आ रहे हैं।

3. फैमिली संग पहुंचे चिरंजीवी

यहीं साउथ फिल्मों के धमाकेदार एक्टर चिरंजीवी को भी उनकी वाइफ और फैमिली संग लोकसभा इलेक्शन 2024 के चलते पोलिंग बूथ पर पहुंचते एंड मतदान करते देखा गया। यहीं ओरों की तरह उन्होंने भी वोटर्स से अपील की और कहा “मैं कहना चाहता हूं और मैं हर बार कहता हूं, इस बार भी कहूंगा और अनुरोध करूंगा कि, आप सब अपनी वोट की शक्ति का इस्तेमाल करें, मतदान हमारा धिकार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version