Monday, October 21, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad Accident: दिल्‍ली मेरठ एक्‍सप्रेस पर गाड़ी और बस के बीच भयंकर...

Ghaziabad Accident: दिल्‍ली मेरठ एक्‍सप्रेस पर गाड़ी और बस के बीच भयंकर टक्कर, हादसे में 5 लोगों की मौत

Date:

Related stories

Ghaziabad Accident: 11 जुलाई मंगलवार को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद एनएच 9 पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यह सड़क हादसा गाजियाबाद में दिल्ली एक्सप्रेस वे पर हुआ है जिसमें 5 लोगों के मरने की खबर सामने आ रही है। जिसमें 2 पुरुष 2 महिला और एक बच्चा शामिल है। इसी के साथ एक बच्चे की हालत काफी ज्यादा गंभीर बताई जा रही है जिसको इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शरीर को पुलिस ने गाड़ी से बाहर निकाल कर उन को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Also Read: दिल्ली में बाढ़ के खतरे पर बोले CM Kejriwal- ‘ये वक्त राजनीति का नहीं, मिलकर काम करने की जरूरत’

बस के ड्राइवर को हिरासत में लिया

दरअसल यह एक्सीडेंट थाना विजयनगर और टिगरी के बीच एक्सप्रेसवे पर स्कूल बस और एक्सयूवी के बीच हुआ है। जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि, यह हादसा बस के रॉंग साइड से आने की वजह से हुआ है। टीयूवी गाड़ी में सवार परिवार मेरठ का रहने वाला है। गाड़ी में बैठकर ये पूरा परिवार खाटू श्याम जा रहे थे लेकिन बस के रॉंग साइड आने की वजह से गाड़ी चालक गाड़ी को कंट्रोल नहीं कर पाया और दोनों वाहनों के बीच टक्कर हो गई। ऐसे में अब पुलिस ने बस के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Also Read: Weather Update: दिल्ली समेत इन 7 राज्यों में अगले 2 दिन भारी बारिश का अलर्ट, IMD ने बताया मानसून क्यों मचा रहा इतनी तबाही…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories