Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: गाजियाबाद रेप केस मामले में डीसीपी का बड़ा बयान, कहा...

Ghaziabad News: गाजियाबाद रेप केस मामले में डीसीपी का बड़ा बयान, कहा ‘उपद्रवियों के खिलाफ FIR…,’ जानें डिटेल

Date:

Related stories

Ghaziabad News: खुशखबरी! नगर निगम को सौंपी गई इंदिरापुरम आवासीय योजना, GDA के इस कदम से ऐसे लाभवान्वित होंगे नागरिक

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में स्थित इंदिरापुरम शहर में रहने वाले लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (GDA) ने बहुप्रतिक्षित इंदिरापुरम आवासीय योजना को 185 करोड़ रुपये के साथ नगर निगम को सौंप दिया है।

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि लिंक रोड थानाक्षेत्र में एक नाबालिग से रेप का मामला सामना आया है। इस घटना के बाद काफी हंगामा हुआ। लोगों ने आरोपी के दुकान पर जमकर तोड़फोड़ की। दूसरे समुदाय होने के कारण हिंदू संगठनों ने पुलिस स्टेशन में जमकर हंगामा किया। वहीं पुलिस ने आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उपद्रवियों द्वारा जानबूझकर तोड़फोड़ और आगजनी की गई है, और उनके खिलाफ एफआई भी की गई है।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक आरोपी फैजान कबाड़ का काम करता है, और पीड़िता के गली में ही रहता है। बुधवार की शाम को आरोपी फैजान पीड़िता के घर की दीवार कूदकर घुसा गया और नाबालिग के साथ मारपीट करने के बाद उसके साथ रेप किया। (Ghaziabad News) पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर लिया है।

लोगों ने की आगजनी और तोड़फोड़

इस घटना के विरोध में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने आरोप लगाया की पीड़िता के साथ गैंगरेप हुआ। जिसके बाद भीड़ ने आरोपी फैजान के कबाड़ की दुकान में आग लगा दी और आसपास खड़े वाहनों और रिक्शा में तोफोड़ की। इसके अलावा देर रात तक पुलिस चौकी में लोगों ने भारी हंगामा किया। हालांकि पुलिस द्वारा गैंगरेप की घटना को पूरी तरह से इंकर रक दिया दया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने जानकारी भी प्रदान की है। (Ghaziabad News)

उपद्रवियों की पहचान की जा रही है

बता दें कि बीते दिन यानि 29 अगस्त की रात को पुलिस चौकी पर हुई बवाल को लेकर डीसीपी ने बताया कि बवाल की पूरी वीडियोग्राफी की गई है। वहीं उपद्रवियों पर शख्त कार्रवाई की जाएगी। डीसीपी ने बताया कि लड़की ने बयान में फैजान का नाम लिया।

रिपोर्ट दर्ज कर उसको अरेस्ट कर लिया गया है। इसके बावजूद कुछ उपद्रवियों ने अफवाह फैलाई कि रेप नहीं, गैंगरेप हुआ। उन्होंने तोड़फोड़-आगजनी की। उपद्रवियों पर FIR की गई है। वीडियो से पहचान हो रही है।’

Latest stories