Home देश & राज्य Ghulam Nabi Azad ने की PM Modi की जमकर तारीफ, कांग्रेस को...

Ghulam Nabi Azad ने की PM Modi की जमकर तारीफ, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

0

Ghulam Nabi on PM Modi: जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद ने आज एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कांग्रेस पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि मैंने उनके साथ जो किया उसके लिए मुझे मोदी को श्रेय देना चाहिए। उन्होंने हमेशा एक कुशल राजनेता की तरह व्यवहार किया, कभी उसका बदला नहीं लिया। बता दें राहुल गांधी की मानहानि केस में सजा सुनाए जाने के बाद संसद सदस्यता चली गई। तब से कांग्रेस सहित अधिकांश विपक्ष पीएम मोदी और सत्तारूढ़ बीजेपी पर एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर लगातार हमले कर रहा है। वहीं आज पूर्व कांग्रेसी कद्दावर नेता ने पीएम मोदी की तारीफ करके एक बार फिर चौंका दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें डेमोक्रेटिव प्रोगेसिव आजाद पार्टी (DPAP) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने आज 4 अप्रैल 2023 को एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि “मैंने उनके साथ जो भी भला-बुरा किया, उसके लिए मुझे पीएम मोदी को हर बात का श्रेय देना चाहिए। वे मेरे साथ बहुत उदार रहे। विपक्ष के नेता के रूप में मैंने उन्हें किसी भी मुद्दे पर कभी भी नहीं बख्शा चाहे वह धारा 370 हो या CAA हो या हिजाब। हां कुछ बिल पूरी तरह से फेल हुए, लेकिन उन्हें इस बात का श्रेय जरूर देना चाहिए कि उन्होंने एक कुशल और उदार राजनेता की तरह व्यवहार किया, उसका कभी बदला नहीं लिया।”

इसे भी पढ़ेंःUP के छात्र नहीं पढ़ेंगे मुगल दरबार का इतिहास, NCERT ने बदला 12वीं का ये पाठ्यक्रम

बीजेपी से करीबी के आरोप पर दिया जवाब

बीजेपी के करीबी होने के आरोप पर कांग्रेस पर हमला करते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा कि ‘ये सब बकवास है। अगर G-23 बीजेपी के प्रवक्ता थे तो उन्हें कांग्रेस ने सांसद क्यों बनाया? उन्हें सांसद, महासचिव और पदाधिकारी क्यों बनाया है? मैं अकेला हूं जिसने पार्टी बनाई है, बाकी लोग अभी वहीं हैं। ये दुर्भावनापूर्ण, अपरिपक्व और बचकाना आरोप है।’ बता दें जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम आजाद ने पिछले साल अगस्त में राहुल गांधी के नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता सहित सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद ही उन्होंन अपनी एक नई पार्टी बना ली थी।

इसे भी पढ़ेंःPunjab Politics: रिहा होने के बाद क्या होगा Navjot Singh Sidhu का भविष्य, अटकलों का बाजार गर्म!

Exit mobile version