Thursday, October 24, 2024
Homeख़ास खबरेंGoldy Brar: बड़ी खबर! क्या गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की कैलिफोर्निया में हुई...

Goldy Brar: बड़ी खबर! क्या गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की कैलिफोर्निया में हुई हत्या? मूसेवाला हत्याकांड का था मास्टमाइंड; जानें डिटेल

Date:

Related stories

हत्या के 11 महीने बाद Sidhu Moose Wala के गाने ने रिलीज होते ही तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानें यूजर्स को क्या आ रहा पसंद?

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला फिलहाल फैंस के बीच काफी चर्चा में हैं। उनका न्यू रिलीज सॉन्ग फैंस के बीच काफी ट्रेंड में है और लोग इसे ताबड़तोड़ देख रहे हैं। सिंगर की मौत के बाद यह तीसरा गाना है जो रिलीज किया गया है और हमेशा की तरह इस गाने पर भी लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Goldy Brar: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की कैलिफोर्निया में हत्या की खबर सामने आ रही है। अमेरिकी न्यूज चैनल के रिपोर्ट के मुताबिक गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या करने का दावा किया जा रहा है। पंजाब पुलिस की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि आंतकी गोल्डी बराड़ की हत्या का कोई भी अधिकारिक जानकारी उनके पास नही है। आपको बता दें कि गैंगस्टर लखबीर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डालकर आतंकी गोल्डी बराड़ की जिम्मेदारी ली है।

कौन है गोल्डी बराड़?

गोल्डी बराड़ का जन्म 1994 में पंजाब के मुक्तसर साहिब में कानून प्रवर्तन में इतिहास रखने वाले एक परिवार में हुआ था। उन्हें सतविंदरजीत सिंह के नाम से भी जाना जाता है। बता दें बराड़ ने विदेश में बैठकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रची और 2022 में उसकी हत्या कर दी गई। हालांकि अभी तक गोल्डी बराड़ के मौत की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सक्रिय सदस्य

गोल्डी बराड़ पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब का रहने वाला है और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सक्रिय सदस्य रहा है। कनाडाई सरकार ने बरार को देश के शीर्ष 25 अपराधियों में शामिल किया है। लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का पंजाब मूल का सहयोगी रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस को हत्या के आरोप में वांछित है। 1 जनवरी 2024 को गृह मंत्रालय ने गोल्डी बरार को आतंकवादी घोषित कर दिया था।

Latest stories