Home देश & राज्य MP News: भोपाल में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, गले में...

MP News: भोपाल में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, गले में बांधी बेल्ट, तालिबानियों जैसा बर्बरता किया

0
MP News
MP News

MP News: मध्य प्रदेश के भोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग एक युवक की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं युवक के साथ गुंडे तालिबानियों जैसा बर्बरता करते हैं और उसके गले में कुत्ते का पट्टा बांध देते हैं। इस वीडियो ने राजनीतिक गलियारे में भी हलचल मचा दी है। विपक्ष सरकार पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठा रही है। कांग्रेस का कहना है कि BJP के राज में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं और दिन-प्रतिदिन प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Birthday: खुद का घर नहीं, न कोई वाहन, बैंक खातों में सिर्फ 18 लाख, आखिर साल का कितना कमाते हैं राहुल गांधी

गले में बांधी बेल्ट, कुत्ते जैसा किया व्यवहार

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कुछ गुंड़े एक युवक का परेशान कर रहे हैं। पहले तो गुंड़े युवक की पिटाई करते हैं। इसके बाद उसके गले में एक बेल्ट बांधते हैं और उससे माफी मांगने को कहते हैं। वीडियो में गुंड़े यह कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि अगर उनसे उनकी बातें नहीं मानी तो वे उसकी बहन और मां के साथ यह कुकर्म करेंगे। वीडियो से एक और बात भी पता चली है कि युवक पर धर्मांतरण का दबाव बनाया जा रहा था। युवक के साथ ऐसा बर्ताव क्यों किया गया, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस

इस वीडियो को टीलाजमालपुरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक युवक इंद्रा विहार कालोनी का निवासी है और फोटोग्राफर का काम करता है। पीड़ित युवक के दोस्तों के मुताबिक, यह वीडियो 9 जून का है। इसकी शिकायत भी की गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। फिलहाल, राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के आदेश के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गई है। अब तक इस मामले में 6 युवकों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वीडियो में दिख रहे सभी युवकों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version