Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Greater Noida News: डिप्रेशन की शिकार महिला ने पंखे से लटकर दी...

Greater Noida News: डिप्रेशन की शिकार महिला ने पंखे से लटकर दी जान, सुसाइड से पहले पति को किया था वीडियो कॉल

0

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक सनसनी खबर सामने आई है। यह घटना ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर स्थित जीटा -1 प्लैटिनम सोसाइटी की है जहां एक महिला ने मोटापे के कारण डिप्रेशन में आकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

पंखे से लटककर दी जान

महिलाओं का नाम रिया था और उनके पति का नाम अंश कुमार था। बता दें कि, अंश कुमार पेशे से सिविल इंजीनियर है और वह कानपुर की एक कंपनी में काम करते हैं। जब रिया के पति काम के सिलसिले से कानपुर गए तब रिया ने आत्महत्या करने से पहले अपने पति को वीडियो कॉल करें और कहा कि, मैं दुनिया से जा रही हूं बच्चों का ख्याल रखना। अंश ने रिया की इस बात को सुनकर काफी घबरा गए और उन्होंने फोन पर बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन रिया ने फोन काट कर पंखे से लटककर अपनी आत्महत्या कर ली।

Also Read: CM Dhami ने नकल अध्यादेश किया मंजूर, पकड़े गए तो भुगतनी पड़ सकती है इतनी बड़ी सजा

डॉक्टर ने रिया को मृत घोषित किया

रिया का फोन कटने के बाद अंश कुमार ने सोसाइटी वालों को फोन कर कर इस बारे में बताया। तभी सोसाइटी वालों ने पुलिस को सूचित कर उनके फ्लैट का दरवाजा तोड़कर देखा तो रिया पंखे के सहारे दुपट्टे से लटकी हुई मिली। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तब वहां डॉक्टर ने रिया को मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सूरजपुर थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह बताते हैं कि, पति अंश ने बताया कि उनकी पत्नी मोटापे के कारण अवसाद की शिकार थी और पतले होने की दवा खा रहे थी। वही सोसायटी के लोगों ने बताया कि वह स्लिम होने की हर्बल दवा खा रहे थे। वहीं थाना प्रभारी ने लिया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की खबर हैंगिंग बताया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Also Read: Traveling Tips: इन जगहों पर ले सकते हैं बैचलर्स लाइफ के फुल मजे, शादी से पहले एक बार जरूर घूमें यहां

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version