Home ख़ास खबरें Gujarat Road Accident: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर हादसे की भेंट चढ़ी बस, आधा...

Gujarat Road Accident: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर हादसे की भेंट चढ़ी बस, आधा दर्जन यात्रियों की मौत; कई घायल

Gujarat Road Accident: गुजरात के आणंद जिले में आज एक ट्रक और बस के बीच भिड़ंत हो गई जिसकी चपेट में आने से 6 यात्रियों की मौत हो गई है।

0
Gujarat Road Accident
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Gujarat Road Accident: समुद्र तटीय राज्य गुजरात से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक आणंद जिले से गुजरने वाली अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर एक ट्रक और बस में भीषण टक्कर हो गई है। इस विभत्स टक्कर की चपेट में आने से आधा दर्जन (6) लोगों की मौके पर ही मौत हो घई है तो वहीं 8 यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

आणंद के पुलिस अधीक्षक (SP) गौरव जसानी ने इस संबंध में आधिकारिक जानकारी दी है। एसपी जसानी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त हुई ये बस महाराष्ट्र से राजस्थान जा रही थी और इसी दौरान सुबह 4:30 बजे के करीब हादसा हो गया।

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर हुआ हादसा

गुजरात के अहमदाबाद और वडोदरा शहरों को जोड़ने वाले 93.1 किमी लंबे अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे एक्सप्रेसवे पर आणंद जिले में एक भीषण हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी एक लग्जरी बस और ट्रक के बीच देर सुबह भिड़ंत हो गई जिसके कारण 6 यात्रियों की मौत होने की खबर है तो वहीं 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

आणंद जिला प्रशासन इस हादसे को लेकर बेहद गंभीर है और मौके पर प्रशासन की टीम तैनात है। स्थानिय पुलिस अधीक्षक गौरव जसानी का दावा है कि हादसे के कारण को लेकर गहन जांच की जा रही है।

घायलों का इलाज जारी

गुजरात के आणंद जिले में ट्रक और यात्रियों से भरी बस के बीच में टक्कर होने के बाद 8 यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जिला प्रशासन की देख-रेख में सभी घायल यात्रियों को इलाज के लिए आणंद जिले के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

हादसे का खौफनाक मंजर

समाचार एजेंसी एएनआई ने आणंद जिले में हुए मार्ग दुर्घटना का खौफनाक मंजर जारी किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बस के पिछले हिस्सा का पुर्जा-पुर्जा उखड़ गया है। वहीं ट्रक के बॉडी पार्ट भी दुर्घटना की चपेट में आने से पूरी तरह टूट गए हैं।

Exit mobile version