Home देश & राज्य Haryana News: नूंह में फिर से शोभायात्रा मामला: हरियाणा पुलिस पूरी तरह...

Haryana News: नूंह में फिर से शोभायात्रा मामला: हरियाणा पुलिस पूरी तरह मुस्‍तैद, उठाए ये बड़े कदम; 2 दिन के लिए इंटरनेट बंद

हरियाणा के नूंह में 28 अगस्त को हिंदू संगठन शोभा यात्रा निकलेंगे। ऐसे में संगठन द्वारा किए गए इस ऐलान के बाद जिले में प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। नूंह जिले में इंटरनेट सेवाओं को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

0

Haryana News: पिछले कुछ समय पहले हरियाणा के नूंह में हिंसा देखने को मिली थी। हिंदू संगठन के लोगों ने नूंह में शोभा यात्रा निकाली थी जिस पर अन्य समुदाय के लोगों ने पत्थर बाजी की थी जिसकी वजह से हिंसा बढ़ गई थी इस हिंसा में कई लोगों की मौत की खबरें भी सामने आ रही थी। इसी के साथ प्रशासन ने जिले में 144 के साथ इंटरनेट की सेवाओं को भी बंद कर दिया था। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, एक बार फिर हिंदू संगठन ने शोभा यात्रा निकालने का ऐलान किया है।

शोभा यात्रा के एलान के बाद अलर्ट मोड पर प्रसाशन

हरियाणा के नूंह में 28 अगस्त को हिंदू संगठन शोभा यात्रा निकलेंगे। ऐसे में संगठन द्वारा किए गए इस ऐलान के बाद जिले में प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। नूंह जिले के सभी गजेटेड अधिकारियों को अपना स्टेशन नहीं छोड़ने के आदेश दिए गए हैं। इसी के साथ अलग-अलग इलाकों में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, नूंह के उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा कह दिया है कि, इलाके में हर हाल में अमन शांति को कायम रखा जाएगा। वही शोभा यात्रा के ऐलान के बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने भी अपना बड़ा बयान दिया है।

29 अगस्त तक इंटरनेट बंद

किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि, विपक्ष तानाशाह को जन्म दे रहा है। उन्होंने मुसलमान को भारतीय हिंदू बताया है। साथ ही उन्होंने शोभा यात्रा पर एक चेतावनी भी दी है कि अगर शोभायात्रा निकाली तो उनकी ट्रैक्टर रैली भी निकलेगी और पंचायत भी होगी। इसी के साथ आपको बता दें कि, शोभा यात्रा के ऐलान के बाद नूंह जिले में इंटरनेट सेवाओं को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। जिले में इंटरनेट सेवा 29 अगस्त तक बंद कर दी गई है। इसी के साथ जिले में धारा 144 भी लागू हो गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version