Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंHaryana Assembly Election 2024: चुनावी समर के बीच हरियाणा में जमकर गरजे...

Haryana Assembly Election 2024: चुनावी समर के बीच हरियाणा में जमकर गरजे आप संयोजक Arvind Kejriwal, PM Modi, बीजेपी पर साधा निशाना, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Kalpana Murmu Soren के सहारे ‘चंपई फैक्टर’ से पार पाने की कोशिश में JMM? जानें Hemant Soren की खास रणनीति

Jharkhand Assembly Election 2024: महाराष्ट्र के साथ ही झारखंड में भी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। राज्य में 13 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा और नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

52 लाख परिवारों को मुफ्त LPG सिलेंडर, करोड़ों महिलाओं को 1500 की सहायता; Ajit Pawar के रिपोर्ट कार्ड को कैसे मात देगा MVA?

Maharashtra Assembly Elections 2024: महाराष्ट्र में विधासभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो गया है। चुनाव आयोग की ओर से जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक राज्य में 20 नवंबर को विधानसभा की सभी 288 सीटों पर मतदान होगा। वहीं 23 नवंबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा।

Maharashtra Jharkhand Election Date 2024: महाराष्ट्र और झारखंड में अब छिड़ेगा संग्राम! EC ने की मतदान के तारीखों की घोषणा

Maharashtra Jharkhand Election Date 2024: चुनाव आयोग महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है।

हरियाणा में Congress की हार के बाद Mallikarjun Kharge के सुर में सुर मिलाते नजर आए Rahul Gandhi, क्या साख पर लगेगी डेंट?

Rahul Gandhi: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2024) के बाद नतीजों का ऐलान हो चुका है। हरियाणा में तस्वीर अब साफ है और ये स्पष्ट है कि BJP पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा की वोटिंग में अब महज कुछ ही समय का समय बच गया है। इसी को देखते हुए सभी पार्टियों ने पूरा जोर लगा दिया है। मालूम हो कि हरियाणा में सभी 90 सीटों पर 5 अक्टूबर 2024 को वोटिंग होनी है। बीजेपी, कांग्रेस, आप जमकर रैलियां कर रहे है। वहीं हरियाणा के गुरूग्राम के सेक्टर 9 में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने दिल्ली में की उपलब्धियों के बारे में भी बताया।

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

गुरूग्राम में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि “पीएम मोदी को लगा कि केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब में सरकार बना ली है। गुजरात और गोवा में विधायक हैं, अब हरियाणा में सरकार बनाएंगे, इसलिए पीएम मोदी मुझे रोकना चाहते थे। (Haryana Assembly Election 2024) मैंने पीएम मोदी को बताया कि मैंने दिल्ली में 500 मोहल्ला क्लीनिक बनाए। आप प्रधानमंत्री हैं,

आपके पास बहुत पैसा है, आपको 5000 मोहल्ला क्लिनिक बनाने चाहिए। ये सही नहीं है कि आप केजरीवाल के 500 मोहल्ला क्लीनिक बंद करना चाहते हैं। केजरीवाल ने दिल्ली में 700 स्कूल बनाये. अगर पीएम मोदी पूरे भारत में 7000 स्कूल बनवा दें तो उनकी तारीफ होगी। आप केजरीवाल को जेल में डालना चाहते हैं और 700 स्कूलों को बंद करना चाहते हैं, यह हमारे प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता, आपको और अधिक काम करके केजरीवाल को पीछे छोड़ना चाहिए, उन्हें जेल में बंद नहीं करना चाहिए।

दिल्ली में 12 लाख बच्चों को दिया रोजगार

अपनी चुनाव जनसभा के दौरान आप संयोजक ने कहा कि हमने दिल्ली में 12 लाख बच्चों को रोजगार दिया है। जैसे ही इनकी सरकार बनती है, जनता का पैसा लूटते हैं। मेरा कसूर है कि मैंने दिल्ली के सरकारी अस्पताल अच्छे बना दिए (Haryana Assembly Election 2024)।

हरियाणा के लोगों को मिलेगी फ्री बिजली

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने हरियाणा के लोगों से वादा करते हुए कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हरियाणा में बिजली फ्री होगी। 22 राज्यों में भाजपा की सरकार है और बिजली महंगी है। हमारी दो राज्य में सरकार है और बिजली फ्री है।

Latest stories