Home देश & राज्य Haryana Assembly Election 2024: AAP की ‘बदलाव जनसभा’ में गरजे CM Bhagwant...

Haryana Assembly Election 2024: AAP की ‘बदलाव जनसभा’ में गरजे CM Bhagwant Mann, बोले- ‘दिल्ली, पंजाब की तरह..’

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर AAP की ओर से आयोजित हुई बदलाव जनसभा को CM Bhagwant Mann ने संबोधित किया है।

0
Haryana Assembly Election 2024
फाइल फोटो- CM Bhagwant Mann

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे। इससे पूर्व चुनावी संभावनाओं को बेहतर करने के लिए सभी पार्टियों ने खूब जोर दे रखा है। दिल्ली और पंजाब की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी (AAP) भी हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सजग है। इसी क्रम में पार्टी की ओर से आज कलायत नामक स्थान पर ‘बदलाव जनसभा’ का आयोजन किया गया।

AAP की ओर से आयोजित किए गए बदलाव जनसभा को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने भी संबोधित किया है। सीएम मान ने कलायत में गरजते हुए कहा है कि “हम बदल देंगे हरियाणा प्रदेश, अब हम लाएंगे केजरीवाल। दिल्ली और पंजाब की तरह हरियाणा की जनता भी बदलाव चाहती है।” आप की ओर से आयोजित की गई इस जनसभा को सुनने हजारों की तादाद में लोग पहुंचे नजर आए। (Haryana Assembly Election 2024)

AAP की बदलाव जनसभा

हरियाणा के कलायत में आज आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से बदलाव जनसभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा को संबोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लोगों के समक्ष बड़ी बात कह दी है।

सीएम मान ने लोगों से अपील की है कि “आप लोग वोट का बटन दबाने से पहले ये याद रख लेना कि वो बटन आपकी और आपके बच्चों की किस्मत का बटन है। सही दबा दोगे तो बच्चों की किस्मत चमक जाएगी नहीं तो 78 सालों से जो बुरा हाल है वो बदलेगा नहीं बदहाली मिटाने के लिए झाड़ू का बटन दबाना होगा।”

सीएम मान ने ये भी कहा है कि “हरियाणा की जनता अब पंजाब और दिल्ली की तरह बदलाव चाहती है। ऐसे में राज्य को अब डबल इंजन की नहीं, बल्कि नये इंजन, नये खून, नए-नए विचार, नई पार्टी की जरूरत है।”

हरियाणा में AAP का दाव

आम आदमी पार्टी अब हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी दाव लगा रही है। AAP की ओर से पहले ऐलान किया गया था कि पार्टी राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। हालाकि वर्तमान में AAP और कांग्रेस के बीच गठबंधन की खबरें सामने आ रही है जिसके तहत पार्टी को कुछ सीट मिल सकती है जहां कांग्रेस से उसे समर्थन मिल सके। हालाकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारकिक ऐलान नहीं हुआ है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि AAP आगामी समय में किस रणनीति के तहत चुनावी मैदान में उतरती है।

Exit mobile version