Home ख़ास खबरें Haryana News: कोलकाता रेप कांड के बाद हरियाणा में हुआ मेडिकल छात्रा...

Haryana News: कोलकाता रेप कांड के बाद हरियाणा में हुआ मेडिकल छात्रा का अपहरण, सीनियर डॉक्टर ने पीट-पीटकर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

Haryana News: हरियाणा में मेडिकल छात्रा का अपहरण करने का आरोप सीनियर डॉक्टर पर लगा है. इसके साथ ही मारपीट का भी आरोप लगा है.

0
रोहतक PGI से मेडिकल

Haryana News: कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि, हरियाणा के रोहतक से एक दिल दहला देने वाली खबर आ गई। रोहतक PGI की छात्रा ने सीनियर डॉक्टर पर अपहरण करने और मारपीट करने का आरोप लगया है. अमर उजाला में छपी खबर के अनुसार आरोपी डॉक्टर मनिंदर ने काफी पीटा भी है. खबरों की मानें तो मेडिकल छात्रा को कार में किडनैप करके अंबाला–चंडीगढ़ ले गया। उस पर जबरन शादी का दबाव बनाया फिर उसकी पिटाई की है.

पीजीआईएमएस रोहतक की मेडिकल छात्रा के साथ घटि घटना

पीजीआईएमएस रोहतक की मेडिकल छात्रा ने आरोप लगाया है कि, आरोपी डॉक्टर मनिंदर एमडी एनाटॉमी कोर्स के प्रथम वर्ष का रेजिडेंट उसका पिछले कई महीनों से शोषण कर रहा है. वही, नवभारत टाइम्स में छपी खबर के अनुसार, आरोपी डॉक्टर को हेल्थ यूनिवर्सिटी प्रशासन की तरफ से बड़ा एक्शन लेते हुए कॉलेज से निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही खबर है कि, कॉलेज में आने के लिए भी बैन लगा दिया है. आरोपी डॉक्टर पुलिस की गिरफ्त में है.

पीड़ित छात्रा ने लगाया आरोप

पीड़ित छात्रा ने खुलासा करते हुए आरोप लगाया है कि, आरोपी डॉक्टर ने पहले उसका अपहरण किया फिर चंडीगढ़ ले जाकर उसे काफी पीटा, इसके बाद पीजीआई के गेट पर फेंककर भाग गया. इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद पुलिस ने अपहरण और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके बाद आरोपी डॉक्टर मनिंदर को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version