Home ख़ास खबरें Haryana News: नूह में दर्दनाक हादसा, बीच सड़क पर बस में लगी...

Haryana News: नूह में दर्दनाक हादसा, बीच सड़क पर बस में लगी आग; 8 यात्रियों की मौत व कई घायल

Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम शहर में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर अज्ञात कारणों से एक बस में आग लग गई जिसके कारण 8 यात्रियों की मौत हो गई तो वहीं कई यात्री आग में झुलस कर घायल हो गए।

0
Haryana News
Nuh Bus Fire Accident

Haryana News: हरियाणा के नूह शहर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसके कारण गुरुग्राम समेत आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। दरअसल गुरुग्राम के निकट नूंह शहर के पास KMP (कुंडली, मानेसर, पलवल) एक्सप्रेसवे पर अज्ञात कारणों से एक बस में आग लग गई। इसकी चपेट में आने से 8 यात्रियों की जल कर मौत हो गई तो वहीं कई यात्री आग में झुलस कर बुरी तरह से घायल हो गए।

समाचार एजेंसी एएनआई ने इस संबंध में एक वीडियो भी जारी किया है जिसमे जलने के बाद बस के अवशेष को देखा जा सकता है। जानकारी के अनुसार ये बस वृन्दावन से तीर्थयात्रियों को लेकर लौट रही थी जिस दौरान ये भीषण सड़क हादसा हो गया।

वृन्दावन से लौट रहे थे तीर्थयात्री

हरियाणा के गुरुग्राम शहर के निकट कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर अज्ञात कारणों से एक बस में आग लगने से भीषण सड़क हादसा हो गया। समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार एक बस यूपी के वृन्दावन से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रही थी। इसी दौरान अचानक नूंह के निकट बस में आग लग गई।

आनन-फानन में स्थानिय लोगों ने फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया और आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगे। हालाकि तमाम प्रयासों के बाद भी आग में झुलसने के कारण 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं कई यात्री आग में झुलस कर बुरी तरह घायल हो गए।

गुरुग्राम लोकसभा प्रत्याशी का पक्ष

हरियाणा के गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राजबब्बर ने इस भीषण हादसे को लेकर दुख जताया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि “एक बेहद दुखद घटना में 8 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है और कई लोग आग में जलने से घायल हो गए हैं। मैं घायल तीर्थयात्रियों को देखने अस्पताल जा रहा हूं।”

कांग्रेस प्रत्याशी राजबब्बर ने इसके अलावा लोकसभा चुनाव में मुद्दों को लेकर कहा कि “मैं राष्ट्रीय नहीं बल्कि स्थानीय मुद्दों के बारे में सोच रहा हूं और गुड़गांव से मेरा पुराना रिश्ता है। जो लोग दिल्ली से आ रहे हैं, उन्हें नहीं पता कि अंदरूनी इलाकों में गुरुग्राम सबसे पिछड़ी हुई जगह है।”

Exit mobile version