Home ख़ास खबरें Haryana News: गौ तस्करी के शक में युवक को उतारा मौत के...

Haryana News: गौ तस्करी के शक में युवक को उतारा मौत के घाट! क्राइम ब्रांच ने किया बड़ा खुलासा; पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Haryana News: हरियाणा के फरीदाबाद शहर में गौ तस्करी के शक में आर्यन मिश्रा नामक छात्र की बीते दिनों हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अग्रिम जांच में जुटी है।

0
Haryana News
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Haryana News: राजधानी दिल्ली से निकट बसे हरियाणा राज्य में अक्टूबर के पहले सप्ताह में विधानसभा के चुनाव संपन्न होने हैं। विधानसभा चुनाव से पूर्व हरियाणा राज्य में कुछ स्थानों से हिंसात्मक घटनाएं सामने आई हैं। जानकारी के मुताबिक हरियाणा के फरीदाबाद शहर में आर्यन मिश्रा नामक युवक की हत्या गौ तस्करी के शक में की गई थी। (Haryana News)

फरीदाबाद में गदपुरी के पास युवक की हत्या से जुड़ी शिकायत दर्ज होने पर क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले की सघन जांच की और बड़ा खुलासा किया। क्राइम ब्रांच की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के हवाले से पूरे मामले की जांच कर आरोपियों का पता लगयाया और अंतत: 5 आरोपियों को गिरफ्त में लिया गया है। गौ तस्करी के शक में युवक की हत्या होने के बाद हरियाणा का सियासी पारा भी चढ़ता नजर आ रहा है और राजनीतिक गलियारों में इसको लेकर चर्चा तेज हो गई है।

युवक पर बरसाई गोलियां

दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर गदपुरी के निकट 23 अगस्त की रात एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया था। दरअसल आर्यन मिश्रा नामक युवक हर्षित व अपने कुछ स्वजनों के साथ डस्टर कार से बड़खल मेट्रो के पास मॉल में मैगी खाने के बाद अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान युवकों के एक गुट को गौ तस्करी का शक हुआ और वे डस्टर कार का पीछा करने लगे। कार के पीछे आती तेज रफ्तार गाड़ी देख डस्टर की रफ्तार बढ़ गई जिसके बाद युवकों ने आनन-फानन में गोलियां बरसा दीं। इस दौरान ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे आर्यन मिश्रा के गर्दन में एक गोली गली और दूसरी गोली उनके छाती में लगी।

घटना को अंजाम देने के बाद जब युवकों ने गाड़ी के निकट जाकर देखा तो उन्हें अपनी गलती का अंदाजा हुआ और वे मौके से फरार हो गए। इस पूरे प्रकरण की जानकारी पुलिस के हवाले से सामने आई है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

हरियाणा में गदपुरी के निकट हुई युवक की हत्या से जुड़े मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त कर ली। इसके बाद आर्यन की हत्या के आरोप में 5 युवकों (अनिल कौशिक, वरूण, कृष्ण, सौरव, आदेश) को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version