Home ख़ास खबरें Haryana News: भूपेंद्र हुड्डा से मुलाकात के बाद क्या कांग्रेस में शामिल...

Haryana News: भूपेंद्र हुड्डा से मुलाकात के बाद क्या कांग्रेस में शामिल होंगी विनेश फोगाट? सीएम नायब सैनी ने दी प्रतिक्रिया; जानें डिटेल

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे- जैसे नजदीक आ रही है। आरोप प्रत्यारोप भी शुरू हो गया है।

0
Haryana News
Haryana News

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे- जैसे नजदीक आ रही है। आरोप प्रत्यारोप भी शुरू हो गया है। सभी पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी है। इसी बीच हरियाणा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। भारतीय महिला कुश्ती खिलाड़ी विनेश फोगाट जिन्होंने हाल ही में पेरिस ओलंपिक की 50 किलोग्राम महिला कुश्ती के फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। वहीं अब कयास लगाएं जा रहे है कि विनेश कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकती है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा से विनेश ने उनके आवास पर मुलाकात की जिसके बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे है।

क्या विनेश फोगाट कांग्रेस में होंगी शामिल?

इस मुलाकात से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं लेकिन विनेश फोगाट या कांग्रेस पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। विनेश फोगाट 29 साल की हैं, और भारतीय कुश्ती में उनका प्रदर्शन भी कम शानदार नहीं रहा है, उन्होंने राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण और एशियाई खेलों में कांस्य पदक अपने नाम किया है। पेरिस ओलंपिक 2024 में महिलाओं की 50 किलोग्राम फ्रीस्टाइल कुश्ती में फाइनल तक का उनका सफर किसी परीकथा से कम नहीं था। हालांकि महज 100 किलोग्राम वजन बढ़ने के कारण वह फाइनल मुकाबला नहीं खेल सकी और उन्हें भारत खाली हाथ वापस आना पड़ा। वहीं अब इसपर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नायब सिंह सैनी ने दी प्रतिक्रिया

मीडिया से बात करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मीडिया द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले पहलवान विनेश फोगाट के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के सवाल पर नायब सिंह सैनी ने कहा कि “यह विनेश फोगाट का निजी फैसला है। वह जो भी फैसला लेंगी और जो भी चाहेंगी, मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है। बीजेपी राज्य में तीसरी बार सरकार बनाएगी। उम्मीदवारों के नामों की घोषणा जल्द की जाएगी”।

अब सभी की निगाहें विनेश फोगाट पर होंगी, जो हरियाणा विधानसभा चुनावों के साथ खेल के मैदान से राजनीति में छलांग लगाएंगी और अपने शानदार करियर में एक नया अध्याय जोड़ेंगी।

Exit mobile version