Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Noida Gurugram Bomb Threat: गुरुग्राम नोएडा के इन नामी मॉल को बम...

Noida Gurugram Bomb Threat: गुरुग्राम नोएडा के इन नामी मॉल को बम से उड़ाने की धमकी, कर्मचारियों के बीच खौफ का माहौल

Noida Gurugram Bomb Threat: नोएडा के DLF मॉल और गुरुग्राम में स्थित एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद कर्मचारियों के बीच खौफ का माहौल है।

0
Noida-Gurugram Bomb Threats
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Noida Gurugram Bomb Threat: राजधानी दिल्ली से निकट और पश्चिमी यूपी को मॉडर्न शहर नोएडा और हरियाणा के गुरुग्राम से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। दावा किया जा रहा है कि नोएडा में स्थित DLF मॉल और गुरुग्राम में स्थित एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

ई-मेल के जरिए धमकी मिलने के बाद मामला तेजी से सुर्खियों में है और स्थानिय कर्मचारियों के बीच खौफ की स्थिति होने की खबर है। हालाकि प्रशासन ने मौके पर मोर्चा संभालते हुए बम स्कवाड दस्ता को मौके पर तैनात कर दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द आरोपी तक पहुंचा जा सकेगा। (Noida Gurugram Bomb Threat)

DLF मॉल को बम से उड़ाने की धमकी

पश्चिमी यूपी के नोएडा शहर में स्थित चर्चित DLF मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ‘इंडिया टूडे’ की एक रिपोर्ट के अनुसार ये धमकी ई-मेल के जरिए भेजी गई है जिसके बाद कर्मचारियों के बीच खौफ का माहौल देखने को मिला है। हालाकि पुलिस ने तत्काल रूप से मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है और बम स्कवाड दस्ता की तैनाती कर मामले की जांच की जा रही है।

निशाने पर Ambience Mall

नोएडा के DLF मॉल के अलावा गुरुग्राम में स्थित एंबियंस मॉल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस पूरे प्रकरण की शिकायत पुलिस को दर्ज करा दी गई है जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस की टीम बम निरोधक दस्ता और दमकल विभाग की गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंची है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी लोगों को एहतियात के तौर पर मॉल से बाहर निकाला गया है।

पुलिस का पक्ष

नोएडा में गुरुग्राम के दो चर्चित मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद स्थानिय पुलिस की ओर से अपना पक्ष रखा गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एहतियात के तौर पर मॉल को खाली करा दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version