Home Viral खबर ‘मैं सड़कछाप छोटा आदमी हूं…,’ Pawan Singh का नाम सुनते ही ये...

‘मैं सड़कछाप छोटा आदमी हूं…,’ Pawan Singh का नाम सुनते ही ये क्या कह गए PM Modi के मंत्री Nitin Gadkari?

Nitin Gadkari on Pawan Singh: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह को लेकर कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी ने क्या कहा?

0
Nitin Gadkari on Pawan Singh
Nitin Gadkari on Pawan Singh

Nitin Gadkari on Pawan Singh: मोदी सरकार के सबसे लोकप्रिए मंत्रियों में गिने जाने वाले नितिन गडकरी (Nitin Gadkari ) का एक बयान काफी सुर्खियों में है। उन्होंने भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Power Star Pawan Singh) को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसकी चर्चा हो रही है।

Nitin Gadkari ने Pawan Singh पर क्या कहा?

दरअसल, केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता नितिन गडकरी मशहूर टीवी एंकर Shubhankar Mishra के पॉडकास्ट में पहुंचे थे, यहां पर उन्होंने कई सारे मुद्दों पर चर्चा ही। एंकर ने जब उनसे पूछा कि, Pawan Singh और Nitin Gadkari के कैसे है रिश्ते ? तो इस पर उन्होंने कहा ‘मैं सड़कछाप छोटा आदमी हूं….. मैं भोजपुरी ही नहीं बल्कि कई भाषाओं के गाने सुनता हूं. मुझे गानों और म्यूजिक से काफी प्यार है. एंकर जब नितिन गडकरी से पूछता है कि, पवन सिंह का कौन सा भोजपुरी गाना अच्छा लगता है, इस पर वह बोलते हैं कि, सारे गाने अच्छे हैं.

गानें सुनने के शौकीन हैं केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी

नितिन गडकरी ने बताया कि, वह जावेद अख्तर सहित गुलजार और लक्की अली को काफी पसंद करते हैं. इसके साथ ही वह कहते हैं कि, उन्हें किसी से कोई मतलब नहीं है, जिसने अच्छा कहा उसका भी भला है, जिसने बुरा कहा उसका भी भला। इस दौरान वह कई बड़े सिंगर्स का नाम ले रहे हैं और कहते हैं मैं अपने हिसाब से चलता हूं. वह बताते हैं कि, मैं कॉमन आदमी हूं और बहुत छोटा आदमी हूं..मुझे मेरी औकात से ज्यादा मिला है. इस दौरान केन्द्रीय मंत्री कई मुद्दों पर बात कर रहे हैं.

इस पॉडकास्ट को Unplugged Shubhankar नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.इस वीडियो पर हजारों व्यूज और कई सौ कमेंट आ चुके हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version