Home देश & राज्य Ind vs Aus: तेज गेंदबाज मोहम्द शमी को लेकर लगे जय श्री...

Ind vs Aus: तेज गेंदबाज मोहम्द शमी को लेकर लगे जय श्री राम के नारे, देखें Video

0

Ind vs Aus: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस समय भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच के शुरु होने से पहले ही जब भारतीय टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी कुछ खिलाड़ियों के साथ बाउंड्री लाइन पर खड़े हैं । उसी समय का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें एक दर्शक बाउंड्री लाइन पर खड़े मोहम्मद शमी का नाम लेकर ‘जय श्री राम’ का नारा लगाते सुनाई दे रहा है। जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं आरंभ हो गई हैं।

जानें क्या है पूरा मामला

ज्ञात हो कि इस समय बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तहत श्रंखला का आखिरी टेस्ट मैच हो रहा है। जो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। खास बात यह है कि इस मैच को खास तौर से दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों के उद्घाटन समारोह में उपस्थिति के लिए याद किया जाएगा। जब ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अपनी भारत यात्रा पर सीधे गुजरात के अहमदाबाद उतरे। जहां उनके साथ टेस्ट में टॉस के समय खुद भारत के पीएम मोदी मौजूद रहे। लेकिन इस दौरान एक खास वीडियो को लेकर बहस छिड़ गई है जो टेस्ट मैच के शुरु होने के शुरु होने से पहले की बताई जा रही है। जिसमें एक दर्शक बाउंड्री लाइन पर खड़े मोहम्मद शमी का नाम लेकर ‘जय श्री राम’ का नारा लगाते सुनाई दे रहा है। कुछ दर्शक सूर्यकुमार यादव का नाम लेकर भी बुला रहे हैं। जिस पर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ दर्शक इस घटना को गलत मानते हुए गुजरात क्रिकेट एसोशिएशन से इस पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Jinping के नजदीकी Li Keqiang चीन के बने नए प्रधानमंत्री, जानें कौन हैं 

पहले भी दर्शकों के निशाने पर रहे हैं शमी

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ दर्शकों का ये रवैया पहले भी रहा है। 2021 टी-20 विश्वकप में पाकिस्तान से पहली बार एकतरफा हारने के दौरान दर्शकों ने उस हार के लिए मोहम्मद शमी के प्रदर्शन को ही जिम्मेदार ठहराया था। जिसके बाद शमी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। इसके बाद शमी के बचाव में मास्टर ब्लास्टर सचिन तैंदुलकर तथा अपने समय के वैरी वैरी स्पेशल बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण को भी अपने बयान जारी करने पड़े थे।

Exit mobile version