Home ख़ास खबरें India-Canada Tension: जानें कौन हैं कनाडाई सिंगर शुभ और क्‍यों रद्द हुआ...

India-Canada Tension: जानें कौन हैं कनाडाई सिंगर शुभ और क्‍यों रद्द हुआ उनका मुंबई कॉन्‍सर्ट? इस नामी कंपनी ने भी दिया झटका

India-Canada Tension: कनाडाई सिंगर शुभ का मुंबई में होने वाला एक कार्यक्रम विवाद के बाद रद्द हो गया है। सिंगर पर खालिस्तानी समर्थक होने का आरोप लगा है। इसके बाद विराट कोहली ने उन्हें सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। इसके साथ ही एक बड़ी कंपनी अपनी स्पॉन्सरशिप को वापिस ले लिया है।

0
India-Canada Tension
India-Canada Tension

India-Canada Tension: भारत और कनाडा के बीच इस वक्त तनाव का माहौल बना हुआ है। दोनों देशों के बीच बढ़ते तनावपूर्ण माहौल के बीच एक मशहूर कनाडाई-पंजाबी सिंगर चर्चा में आ गए हैं। हम बात कर रहे हैं फेमस सिंगर शुभनीत सिंह उर्फ शुभ की, जो कभी अपने गानों की वजह से लोगों के बीच छाए रहते थे। आज वो विवाद का हिस्सा बन गए हैं।

इस तरह से हुई विवाद की शुरुआत

फेमस सिंगर शुभ की एक सोशल मीडिया पोस्ट पर काफी विवाद हुआ। जिसमें उन्होंने पंजाब और जम्मू-कश्मीर को भारत के नक्शे से हटते हुए दिखाया था। आपको बता दें कि शुभ ने पोस्ट को ऐसे समय में जारी किया था, जब पंजाब पुलिस खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की खोज कर रही थी। इसके बाद उनपर खालिस्तानियों का समर्थन करने का आरोप लगा। ऐसे में उनके मुंबई में होने वाले एक बड़े आयोजन को रद्द कर दिया गया है। 26 साल के कनाडाई सिंगर शुभ का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है। सिंगर पर लगे इन आरोपों से फैंस और कई सेलेब्स भी उनसे नाराज हो गए हैं।

कोहली ने किया अनफॉलो, बोट इंडिया ने स्पॉन्सरशिप से खींचे हाथ

वहीं, शुभनीत पर लगे इन आरोपों से स्टार क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली भी काफी नाराज हुए हैं। विराट कोहली ने अपना गुस्सा दिखाते हुए सिंगर शुभनीत को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। भारतीय फैंस और विराट कोहली भी सिंगर शुभनीत के गानों को काफी पसंद करते थे। उधर, सिंगर पर लगे आरोपों के बाद कार्यक्रम को स्पॉन्सरशिप करने वाली बोट इंडिया ने भी अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। इस तरह से भारत में शुभनीत का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

जानिए कौन हैं शुभनीत सिंह

आपको बता दें कि मशहूर पंजाबी सिंगर का जन्म पंजाब में साल 1997 में हुआ था। मगर वो अब कनाडा में रहते हैं और प्रशंसक शुभ के नाम से जानते हैं। शुभनीत के भारत में अच्छी संख्या में फैन है, इसमें कई सेलेब्स का भी नाम है। शुभनीत ने 2021 में अपने सिगिंग करियर की शुरुआत की थी। शुभनीत ने 2021 में Irman Thiara के साथ ‘Don’t Look’  गाने के साथ करियर स्टार्ट किया था। शुभनीत OG, Elevated और Cheques जैसे गानों से काफी मशहूर हुए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version