Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Seema Haider से आशिकी क्या सचिन और उसके पिता को पड़ रही...

Seema Haider से आशिकी क्या सचिन और उसके पिता को पड़ रही भारी? ATS की जांच में हो सकते हैं कई खुलासे

Seema Sachin
Seema Sachin

Seema Haider: सीमा हैदर जब से पाकिस्तान से अपने प्रेमी को छोड़कर भारत आई है तब से लगातार सुर्खियों में है। कोई सीमा और सचिन के प्रेम कहानी के किस़्से गढ़ रहा है तो कोई सीमा के अवैध तरीके से भारत घुसने और उसके ISI से संबंध होने की बात कर रहा है। इन तमाम दावों और चर्चाओं के बीच इस मामले में यूपी ATS (Anti-Terrorist Squad) की एंट्री हो गई है। खबर है कि ATS की टीम ने सीमा हैदर, सचिन मीणा और नैत्रपाल सिंह (सचिन के पिता) को पूछ-ताछ के लिए बुलाया है।


सवालों के घेरे में सीमा हैदर


सीमा हैदर पाकिस्तान से आने के बाद लगातार खबरों में बनी हुई है। पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत के ग्रेटर नोएडा पहुँची सीमा पर अब कई प्रश्न खड़े हो रहे हैं। यूपी ATS उनसे पाकिस्तानी इंटेलिजेंस एजेन्सी ISI से उनके जुड़ाव को लेकर पूछ-ताछ कर रही है। इसके साथ ही उन पर अवैध तरीके से भारत की सीमा को पार करने का आरोप भी है। ऐसे में जब तक ATS की इस जांच से कुछ धुंध छट नहीं जाती तब तक ये पूछ-ताछ का क्रम चलता रहेगा ।


सीमा के साथ सचिन और नैत्रपाल पर भी हैं गंभीर आरोप


साीमा हैदर के साथ सचिन और उसके पिता पर भी गंभीर आरोप लग रहे हैं। सीमा के भारत आने पर इन दोनों ने इस पाकिस्तानी नागरिक को अपने घर में पनाह दी है। ऐसे में जब तक मामला संदिग्ध रहता है, सीमा के साथ-साथ ये दोनो भी सवालों की घेरे में रहेंगे।


कौन है सीमा हैदर


बता दें कि पाक गर्ल के नाम से भारत में मशहूर सीमा हैदर मई के महीने में पाकिस्तान से भागकर भारत आई थी। उसने अपने पति को छोड़कर भारत के ग्रेटर नोएडा निवासी सचिन मीणा से प्रेम प्रसंग रचे और अब उसी के साथ उसके गाँव रबूपुरा में रह ही है। इनका परिचय एक-दूसरे से चर्चित ऑनलाइन गेम PUBG के माध्यम से सालों पहले हुआ था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Exit mobile version