Home ख़ास खबरें Jammu & Kashmir News: जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले को लेकर...

Jammu & Kashmir News: जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले को लेकर फारूक अब्दुल्ला का बड़ा बयान, कहा ‘यह एक त्रासदी..’, जानें डिटेल

Jammu & Kashmir News: जम्मू कश्मीर में शनिवार ( 18 मई) को दो जगह आतंकी हमले हुए। इसी पर फारूक अब्दुल्ला ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

0
Jammu & Kashmir News
Jammu & Kashmir News

Jammu & Kashmir News: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल जम्मू कश्मीर में शनिवार ( 18 मई) को दो जगह आतंकी हमले हुए। जिसके बाद सुरक्षबालों ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया। मालूम हो कि पूरे देश में लोकसभा चुनाव जारी है। वहीं आर्टिकल-370 हटने के बाद यहां पहली बार चुनाव हो रहा है। बता दें कि आतंकियों ने शोपियां जिले में पूर्व बीजेपी सरपंच की हत्या कर दी है। वहीं दूसरी घटना अनंतनाग जिले में हुई जहां आतंकियों ने एक कपल को अपना निशाना बनाया। खबरों के मुताबिक घायल कपल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फारूक अब्दुल्ला ने क्या कहा?

कल जम्मू कश्मीर में दो जगह आतंकी हमले को लेकर JKNC प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि “आतंकवाद यहां अभी भी मौजूद है। चाहे वह (बीजेपी नेता और पूर्व सरपंच ऐजाज अहमद शेख) किसी भी पार्टी का सदस्य हो, किसी को निशाना बना रहा हो, इसकी जांच होनी चाहिए कि क्या उसे आतंकवादियों ने मारा है या लोगों ने यहां किसी पर उंगली उठाने से पहले इसकी तेजी से जांच होनी चाहिए पहलगाम में भी पर्यटकों पर हमला हुआ। यह एक त्रासदी है, इसका असर हमारे पर्यटन उद्योग पर पड़ रहा है”।

अनंतनाग में 25 मई को होगा मतदान

गौरतलब है कि बीते शनिवार को दो जगह आतंकी हमले हुए। कल अनंतनाग में हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने मुस्तैदी और बढ़ा दी है। मालूम हो कि यहां लोकसभा चुनाव के लिए 25 मई को मतदान होना है।

आतंकी हमले पर बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया

आतंकी हमले को लेकर जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि, “यह दुखद बात है कि पर्यटकों पर हमला किया जा रहा है और भाजपा के एक पार्टी कार्यकर्ता, ऐजाज़ अहमद की हत्या कर दी गई है। श्रीनगर में भारी मतदान के कारण पाकिस्तान और आतंकवादियों की हताशा का परिणाम है। आज कश्मीरी वोट देना चाहते हैं और आतंकवाद से इनकार कर चुके हैं। वे मुख्यधारा की राजनीति में हिस्सा लेना चाहते हैं और लोकतंत्र के माध्यम से अपना प्रतिनिधि स्थापित करना चाहते हैं। कुछ दिन पहले भाजपा ने डीसी को लिखा था कि उन्हें (एजाज अहमद) को खतरा है और प्रशासन से उन्हें आवास उपलब्ध कराने को कहा था, लेकिन डीसी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

Exit mobile version