Home ख़ास खबरें J&K के पुंछ जिले में आतंकी हमले से सनसनी, शहीद जवानों की...

J&K के पुंछ जिले में आतंकी हमले से सनसनी, शहीद जवानों की संख्या में इजाफा; जानें सर्च ऑपरेशन से जुड़े ताजा अपडेट

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सेना पर हमला करने वाले आतंकियों को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

0
Jammu Kashmir Terrorist Attack
Jammu Kashmir Terrorist Attack

Jammu Kashmir Terrorist Attack: भारत के प्रमुख सैन्य केन्द्रों में से एक जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। दरअसल बीते दिन यानी गुरुवार को पुंछ जिले के राजौरी इलाके में घात लगाकर बैठे आतंकियों ने सेना के वाहन को निशाना बनाया। इस दौरान तत्काल रुप से सेना के 4 बहादुर जवान शहीद हुए थे। खबर है कि इन शहीद हुए जवानों की संख्या में इजाफा हुआ है और अब कुल 5 जवान शहीद हो गए हैं। वहीं आतंकी हमले की चपेट में आने से 2 जवान गंभीर रुप से घायल भी बताए जा रहे हैं।

जारी है सर्च ऑपरेशन

भारतीय सेना के जाबाज जवान आतंकियों द्वारा किए गए हमले को लेकर बेहद सतर्क हैं। खबर है कि इस हमले में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए पुंछ जिले के जंगली इलाके में सर्च ऑपरेशन का क्रम जारी है। समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सर्च ऑपरेशन के जरिए पुंछ के जंगली इलाके व डेरा की गली नामक इलाके में सेना के जवान लगातार आतंकियों की खोज कर रहे हैं। वहीं इस ऑपरेशन के लिए एक्सपर्ट स्निफर डॉग्स भी लगाए गए हैं जिससे की आतंकियों को जल्द से जल्द खोज निकाला जाए। सेना का दावा है कि जल्द ही आतंकी उनकी पकड़ में होंगे।

तलाशी अभियान के दौरान हुआ हमला

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के डेरा की गली जंगल में टोपा पीर क्षेत्र के पास सेना के जवानों द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। दरअसल हमले से पहले वाली रात सेना को राजौरी इलाके के इस क्षेत्र में आतंकी गतिविधियों का पता चला। इसके बदले में सेना द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान मुठभेड़ की खबर भी सामने आई। सेना की ओर से भी जवाबी कार्रवाई का क्रम जारी रहा। हालाकि घात लगाए बैठे आतंकी, सेना के एक वाहन को निशाना बनाने में कामयाब रहे जिससे 5 जवान शहीद हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version