Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यसचमुच सशक्त! राज्यसभा के उपसभापति द्वारा अमिताभ के नाम से पुकारे जाने...

सचमुच सशक्त! राज्यसभा के उपसभापति द्वारा अमिताभ के नाम से पुकारे जाने पर भड़की Jaya Bachchan! क्यों आराध्या को लेकर हुईं भावुक

Date:

Related stories

Jaya Bachchan-Jagdeep Dhankar के बीच राज्यसभा में फिर तीखी नोक-झोंक! सपा सांसद बोलीं- ‘आपका लहजा…’

Jaya Bachchan-Jagdeep Dhankar: देश की संसद में बजट सत्र की कार्यवाही जारी है। बजट सत्र की बात करें तो इस बार प्रमुख रूप से प्रतिदिन हंगामे की खबर सामने आई है और राज्यसभा व लोकसभा की कार्यवाही हंगामे की भेंट चढ़ गई है।

Jaya Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन हमेशा चर्चा में बनी रहती है। अपने गुस्से और बेबाक बयान को लेकर वह सुर्खियां बटोर लेती है और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ। लेकिन इस बार मामला राज्यसभा का है जहां उनका गुस्सा फूट पड़ा है। दरअसल उन्हें अमिताभ बच्चन के नाम से बुलाया गया जिस पर एक्ट्रेस बुरी तरह बिफरी हुई नजर आई। गुस्से के साथ वह इमोशनल भी दिखीं। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा जिसकी वजह से जया बच्चन आई सुर्खियों में।

भड़क उठी Jaya Bachchan ने कहीं ये बात

दरअसल डिप्टी चेयरमैन हरिवंश कहते हैं श्रीमती जय अमिताभ बच्चन। ऐसे में जया बच्चन तुरंत ही गुस्सा हो गए और वह कहती है कि सिर्फ जया बच्चन भी कहते तो काम चलता। इस पर डिप्टी-चेयरमैन ने कहा कि यहां आपका पूरा नाम लिखा हुआ है। तो इस पर जया बच्चन कहती है यह जो नया चलन है महिलाएं अपने पति के नाम से जानी जाएंगी। ऐसा लगता है मानो उनकी कोई उपलब्धि है ही नहीं। मेरा कोई वजूद है ही नहीं मेरी कोई उपलब्धि है ही नहीं। इस पर हरिवंश उन्हें कहते हैं कि आपकी बहुत उपलब्धि है।

इमोशनल हुई जया बच्चन

इसके बाद जया बच्चन इमोशनल नजर आती है जब वह दिल्ली कोचिंग सेंटर हादसे को लेकर बात करती है। वह कहती है मैं यहां एक मां और दादी के रूप में मौजूद है और निर्भया कांड को याद करते हुए काफी इमोशनल नजर आई और दिल्ली कोचिंग हाथ से एक पॉलीटिकल एजेंडा बनाने वाले लोगों पर वार करती दिखीं। उनके मुताबिक यह एक भावुक मामला है तो कृपया इसे राजनीतिक एजेंडा ना दे और इस पर राजनीतिक रोटी सेंकना बंद कर दे।

मुखर स्वभाव को लेकर जया की है पहचान

जया अपनी ब्यानबाजी को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है और उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या बोल रहे हैं। वह पैपराजी के सामने हो या फिर कोई पब्लिक इवेंट वह अपनी मुखर स्वभाव को लेकर जानी जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories