Sunday, October 20, 2024
Homeदेश & राज्यसीमा हैदर की तरह बांग्लादेश से आई जुली, लड़के संग शादी कर...

सीमा हैदर की तरह बांग्लादेश से आई जुली, लड़के संग शादी कर सास को भेजी बेटे की खून से लथपथ फोटो

Date:

Related stories

Seema Haider: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की तरह ही एक और प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर वायरल है। बताया जा रहा है कि बांग्लादेश से आई जूली नाम की एक महिला ने हिंदू रीति रिवाज से एक लड़के के साथ शादी रचाई फिर उसे अपने साथ बांग्लादेश ले गई। इसके बाद उसने लड़के की मां को बड़े ही खौफनाक फोटो भेज दिए।

महिला ने एसपी से की मदद की गुहार

यह मामला मुरादाबाद का बताया जा रहा है। की महिला ने एसपी को प्रार्थना पत्र में अपने बेटे को बांग्लादेश से वापस लाने की मदद की मांग की है। मां सुनीता का कहना है कि करीब 2 महीने पहले उसका बेटा अजय बांग्लादेश की रहने वाली जूली नाम की महिला से व्हाट्सएप पर चैटिंग किया करता था। करीब 3 महीने पहले जूली अपनी 11 साल की बेटी हलीमा को लेकर मुरादाबाद आई और फिर कुछ समय रहने के बाद मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू रीति रिवाज अपनाने लगी। उसने हिंदू रीति-रिवाजों से ही अजय से शादी रचाई।

Also Read: Opposition Meeting: क्या विपक्ष मचाने वाला है ‘चक दे India’ की धूम, गठबंधन के इस नाम पर चर्चा तेज!

बांग्लादेशी महिला के साथ गया था बेटा अजय

युवक की मां सुनीता ने बताया कि बांग्लादेशी महिला जूली अपना वीजा का समय बढ़ाने के लिए बांग्लादेश जाने के लिए मुरादाबाद से निकली तो उसका बेटा अजय भी साथ चला गया। कुछ दिन बाद अजय ने कॉल कर कर बताया कि वह गलती से बॉर्डर क्रॉस कर बांग्लादेश में पहुंच गया है। उसकी बेटी मैं कॉल पर कहा कि वह बांग्लादेश में है और 10-15 दिन में वापस आ जाएगा लेकिन कुछ दिन बाद अजय दोबारा फोन करके अपनी मां से पैसों की मांग करता है और इसके बाद फोन कट जाता है।

मां ने प्रार्थना पत्र में लिखी पूरी बात

सुनीता ने बताया कि उसके बेटे अजय के खून से लथपथ फोटो भी व्हाट्सएप पर भेजे गए और इन तस्वीरों को देखकर वह पूरी तरह से घबरा गई और अपने बेटे को वापस बुलाने के लिए एसपी को एक प्रार्थना पत्र लिखा। एसपी को लिखे गए प्रार्थना पत्र में लिखा कि “करीब 3 महीने पहले मेरे पुत्र अजय का फोन के माध्यम से बांग्लादेश में रहने वाली जूली नामक लड़की से बातचीत हुई थी। जिसने अपना पता गाजीपुर थाना जयपुर बताया। जूली अपनी एक 11 वर्षीय पुत्री हलीमा को लेकर मुरादाबाद मेरे घर आ गई। जिसके पास पासपोर्ट और वीजा दोनों ही थे।”

प्रार्थना पत्र में आगे लिखा कि यहां आकर जूली ने अपना धर्म परिवर्तन किया। फिर मेरे पुत्र अजय सैनी से शादी रचाई जूली के पासपोर्ट और वीजा की तारीख पूरी होने वाली थी इसमें उसने कहा कि मुझे बांग्लादेश बॉर्डर तक छोड़ आओ मैं बाद में अपना पासपोर्ट और वीजा दोबारा बनवा कर वापस आ जाऊंगी मेरा बेटा उसे छोड़ने बांग्लादेश बॉर्डर तक चला गया जिसके बाद मेरे बेटे का कॉल आया उसने बताया कि मैं गलती से जूली के साथ बॉर्डर पार गया हूं अगले 10-15 दिन में वापस आ जाऊंगा। इस बात को करीब दो-तीन महीने बीत चुके थे। अब मेरे मोबाइल पर उसी नंबर से बेटे के लहूलुहान फोटो भेजे जा रहे हैं। जूली और उसके अन्य साथी मेरे पुत्र के साथ कोई अनहोनी ना कर दे। मेरे पुत्र को दोबारा भारत लाने और उसकी सहायता करने की कृपा करें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories