Home ख़ास खबरें मंडी वासियों के लिए अभिनेत्री से MP बनीं कंगना रनौत की खास...

मंडी वासियों के लिए अभिनेत्री से MP बनीं कंगना रनौत की खास पहल! क्या हिमाचल के लोगों को कर पाएंगी आकर्षित? जानें डिटेल

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सांसद बनने के बाद मंडी लोकसभा के लोगों से आधार कार्ड लेकर उनसे मिलने की अपील की है। कंगना का कहना है कि आधार कार्ड लेकर आने से वे अपने क्षेत्र के लोगों से जुड़ाव आसानी से रख सकेंगी।

0
Kangana Ranaut
फाइल फोटो- Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री से अब लोकसभा सांसद (MP) बन चुकीं कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में हैं। दरअसल उन्होंने अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र मंडी के लोगों के लिए एक खास पहल की है जिसको लेकर खूब खबरें बन रही हैं। सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीते दिन मंडी सदर में जन सेवा केन्द्र का उद्घाटन किया और अपने लोकसभा क्षेत्र के लोगों हेतु खास ऐलान किया।

कंगना रनौत ने कहा कि उनके मंडी प्रवास के दौरान उनके क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति उनसे मिल सकता है। इसके लिए इसके लिए मंडी के लोग आधार कार्ड लेकर जाएं जिससे कि कंगना आसानी से लोगों तक अपनी पहुंच बना सकें। कंगना रनौत के इस फैसले की अब सराहना भी हो रही हैं। दावा किया जा रहा है कि कंगना रनौत द्वारा लिए जा रहे इस तरह के फैसलों से वे पूरे हिमाचल में अपनी एक अलग छाप छोड़ सकती हैं और लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर सकती हैं।

Kangana Ranaut की खास पहल

हिमाचल के मंडी लोकसभा सीट से सांसद चुनी गईं कंगना रनौत ने मंडी वासियों के लिए एक खास पहल की शुरुआत की है। कंगना रनौत ने बीते दिन मंडी सदर में जन सेवा केन्द्र की स्थापना करने के साथ ही अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से खास अपील कर दी।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि मंडी प्रवास के दौरान उनसे मिले के लिए स्थानिय लोग आधार कार्ड लेकर आएं जिससे कि उन तक आसानी पहुंच बनाई जा सके। इसके अलावा मंडी सांसद की ओर से ये भी स्पष्ट किया गया कि लोग मिलने का उद्देश्य और अपनी समस्याओं को कागज पर लिखकर लाएं जिससे कि जल्द से जल्द समस्या के निस्तारण का प्रयास किया जा सके।

मंडी की जनता से जुड़ना होगा आसान

कंगना रनौत की इस खास पहल से मंडी की जनता का उन तक पहुंचना बेहद आसान हो सकेगा। कंगना रनौत ने कहा कि मंडी प्रवास के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले पर्यटक भी उनसे मिलने आ जाते हैं। इसके अलावा अन्य क्षेत्रों से भी लोगों का जमावड़ा लग जाता है। ऐसे में अगर मंडी के लोग अपने क्षेत्र का आधार कार्ड लेकर आएंगे तो उन तक पहुंच बनाना आसान होगा और वे अपने निर्वाचन क्षेत्र से जुड़े लोगों की समस्याओं का निस्तारण भी कर सकेंगी। कंगना रनौत ने स्पष्ट किया कि वे अपने मंडी प्रवास के दौरान ज्यादा से ज्यादा स्थानिय लोगों से ही मिलना चाहती हैं।

Exit mobile version