Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यकिसान आंदोलन पर बेबाक बयान देकर फंसी Kangana Ranaut! कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन को...

किसान आंदोलन पर बेबाक बयान देकर फंसी Kangana Ranaut! कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन को नहीं मिला BJP का साथ

Date:

Related stories

‘मेरे विचार पार्टी के स्टैंड…,’ कृषि कानून पर Kangana Ranaut की सफाई; जानें क्यों उठाना पड़ा ये कदम?

Kangana Ranaut: इमरजेंसी (Emergency) मूवी को लेकर चर्चाओं में चल रहीं BJP सांसद कंगना रनौत ने बीते दिन कृषि कानून (Farm Laws) को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया जिसको लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut: कृषि कानून पर बोल कर फंसी कंगना! जानें सांसद बनने के बाद उनके किन बयानों पर छिड़ चुकी है सियासी जंग?

Kangana Ranaut: चर्चित बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर मंडी (Mandi) से सांसद बनीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है।

Sanjauli Mosque Row: हिंदू संगठनों के प्रदर्शन से पहले छावनी बना Kangana Ranaut का संसदीय क्षेत्र, BNS की धारा 163 लागू

Sanjauli Mosque Row: हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर में स्थित संजौली नामक स्थान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया है। दरअसल संजौली में स्थित एक मस्जिद के कथित रूप से अवैध निर्माण को लेकर हिंदू संगठनों द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

Kangana Ranaut: यह बात सच है कि कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेधड़क बयान को लेकर चर्चा में रही है। किसी भी फिल्म हो या फिर नेपोटिज्म का मुद्दा वह अपनी बात रखने में कभी पीछे नहीं रहती है लेकिन राजनीति में शामिल होने के बाद भी कंगना का यह अंदाज नहीं बदला है। यही वजह है कि बीते दिन एक इंटरव्यू में उन्होंने किसान प्रदर्शन को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे लेकर सियासी घमासान चालू हो गया है। किसान प्रदर्शन पर किए गए टिप्पणी पर जहां एक तरफ कांग्रेस ने निशान साधा है वहीं अब बीजेपी भी कंगना के बयान से किनारा करती हुई नजर आई। आइए जानते हैं आखिर क्या कहा पूरा माजरा।

BJP ने कहीं ये बात

हाल ही में एक विज्ञप्ति को जारी करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने कंगना के बयान से किनारा कर लिया है। प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि “भाजपा सांसद सुश्री कंगना राणावत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान पार्टी का मत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी सुश्री कंगना राणावत के बयान से असहमति व्यक्त करती है। पार्टी की ओर से पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए सुश्री कंगना राणावत को ना तो अनुमति है और ना ही वह बयान देने के लिए अधिकृत है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से सुश्री कंगना राणावत को निर्देशित किया गया है कि वह इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में ना दें। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृत संकल्पित है।”

क्या कहा था Kangana Ranaut ने

कंगना ने इंटरव्यू में कहा था कि “किसान आंदोलन के पीछे चीन अमेरिका जैसी विदेशी शक्तियां काम कर रही है। इस तरह की षड्यंत्र के पीछे लंबी प्लानिंग थी। किसान आंदोलन में लाशें लटकी हुई थी। रेप हो रहे थे। उन्होंने कहा कि किसानों ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि बिल वापस होगा। बांग्लादेश में जो हुआ वह यहां होते हुए भी देर नहीं लगती। अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं रहता।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories