Home ख़ास खबरें Kangana Ranaut: कुलविंदर कौर द्वारा कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के पीछे...

Kangana Ranaut: कुलविंदर कौर द्वारा कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के पीछे क्या थी वजह? जानें पूरी डिटेल

Kangana Ranaut: मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत को एक सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल द्वारा थप्पड़ मारने का मामल गरमाया हुआ है।

0
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को बीते दिन यानि गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने थप्पड़ मार दिया। जानकारी के मुताबिक कुलविंदर कौर जो बीते 2 सालों से चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात थी। 35 वर्षीय कांस्टेबल, जो पंजाब के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि कुलविंदर कौर के पति भी सीआईएसएफ में ही है।

Kangana Ranaut ने क्या कहा?

घटना के बाद कंगना रनौत ने वीडियो जारी करके कहा कि “मुझे मीडिया के साथ-साथ मेरे शुभचिंतकों से भी बहुत सारे फोन आ रहे हैं। सबसे पहले, मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो घटना हुई वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई। जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आयी, दूसरे केबिन में सीआईएसएफ सुरक्षा स्टाफ की महिला बगल से आई, मेरे चेहरे पर मारा और मेरे साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है। मैं सुरक्षित हूं लेकिन पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर चिंतित हूं”।

महिला कांस्टेबल ने क्यों मारा थप्पड़

माना जा रहा है कि थप्पड़ मारने की घटना के पीछे उन पंजाबी महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी थी जो किसानों के विरोध का हिस्सा थीं। कुलविंदर कौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक महिला कांस्टेबल कंगना रनौत के उस बयान से नाराज थी जहां उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन में बैठने वाली महिला 100-100 रूपये लेकर बैठी है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने क्या कहा?

सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल द्वारा बीजेपी नेता कंगना रनौत को थप्पड़ मारने पर हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि,

“जांच चल रही है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह दुखद है कि सुरक्षा में शामिल एक व्यक्ति इसमें शामिल है। जो कुछ भी हुआ गलत था।

Exit mobile version