Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Kanpur News: कानपुर के रायपुरवा थाना क्षेत्र में एक केमिकल गोदाम में...

Kanpur News: कानपुर के रायपुरवा थाना क्षेत्र में एक केमिकल गोदाम में आग लगने से मची अफरा-तफरी, दमकल की कई गाड़िया मौके पर मौजूद

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर के रायपुरवा थाना क्षेत्र में एक अस्पताल के पास स्थित केमिकल गोदाम में आग लग गई।

0
Kanpur News
Kanpur News

Kanpur News: कानपुर के रायपुरवा थाना क्षेत्र में एक अस्पताल के पास स्थित केमिकल गोदाम में आग लग गई. दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद. आग बुझाने की प्रक्रिया जारी है। गौरतलब है कि बगल में अस्पताल होने के कारण स्थिति भयावह हो गई और आस – पास अफरा- तफरी मच गई। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

दमकल की गाड़िया मौके पर मौैजूद

अधिकारियों के मुताबिक खबर मिलते हुए पुलिस और प्रशासन हरकत में आ गई। आनन-फानन में दमकल की गाड़िया मौके पर पहुंच गई। वहीं राहत बचाव का कार्य जारी कर दिया गया। जिस गोदाम में आग लगी थी ठीक उसके पास ही एक अस्पताल है। खबर मिलते है लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया। जानकारी के मुताबिक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। पुलिस और प्रशासन कारण का पता लगा रही है कि आखिर आग किस वजह से लगी थी।

गर्मियों में आग लगने का मामले में हुई बढ़ोतरी

मालूम हो कि आजकल कई जगहों से आग लगने की खबर सामने आ रही है तापमान बढ़ने का साथ-साथ आग लगने के मामले भी कापी बढ़ रहे है। गौरतलब है कि महराष्ट्र के डोंबिवली फैक्टरी में बॉयलर फटने से फैकट्री में आग लग गई। घटना इतनी भयावह थी कि इसमे कई लोगों की जान चली गई और कई लोग घायल हो गए।

Exit mobile version