Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश ‘बुलडोजर वाले बाबा’ छाप टीशर्ट पहन कर जलाभिषेक कर रहे कांवड़िया, बाजार...

‘बुलडोजर वाले बाबा’ छाप टीशर्ट पहन कर जलाभिषेक कर रहे कांवड़िया, बाजार में खूब बढी मांग

Bulldozer wale Baba
Bulldozer wale Baba

Kawad Yatra 2023: यूपी में इन दिनों कहीं जाइये, एक सामान्य बात नजर आ ही जाती है। वो है बुलडोजर का क्रेज और क्रेज भी इस कदर कि पूछिये मत। इन दिनों कुछ ऐसी ही चर्चा चल रही है। बता दें कि यूपी में बुलडोजर इन दिनों नया ब्रांड बनता नजर आ रहा है। चारों तरफ इस ब्रांड की मांग भी बढ़ रही है। व्यापारियों में इसको लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

बुलडोजर वाले बाबा’ टीशर्ट की बढ रही मांग

बता दें कि इन दिनों पवित्र सावन का महीना चल रहा है। ऐसे में रोड पर सामान्यतः कांवड़ियों का जत्था नजर आ ही जा रहा है। पर इस वर्ष उनमें एक बात खास है और वो है उनके पहनने वाले कपड़े को लेकर उनकी मांग। अमूमन कांवड़ियां भगवा वस्त्र में ही नजर आते हैं, इस बार भी वही भगवा वस्त्र है पर बदला है उसका डिजाइन। इस बार उन वस्त्रों पर यूपी के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर नजर आ रही है और उस पर लिखा है बुलडोजर वाले बाबा। कांवड़िये इसी डिजाइन के कपड़ों को पहन कर इस बार जल चढाने जा रहे हैं। व्यापारियों का कहना है कि इस वर्ष इस डिजाइन के कपड़े को लेकर ग्राहकों में खासा उत्साह है। इस सावन में इनकी डिमांड भी खूब है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता है इसका कारण

व्यापारियों और अन्य कावड़ियों की माने तो इस डिजाइन के बढ़ती डिमांड का कारण है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बढ़ती लोकप्रियता। बता दे कि सत्ता में वापसी के बाद से उनकी बुलडोजर नीति खूब चर्चा मे रही है। माफिया या अन्य अपराधियों पर चलने वाला यह बुलडोजर अब अन्य सरकारों के लिए रोल-मॉडल का काम कर रहा है।

क्या है इस टीशर्ट की कीमत

व्यापारियों की माने तो बाजार मे इन टीशर्ट की कीमत 150 रुपये से लेकर 350 रुपये तक है। कपड़े की क्वालिटी पर भी इसके दाम निर्भर करते हैं। इन कपड़ों से अतिरिक्त, व्यापारी वर्ग बुलडोजर मॉडल पर खिलौनों को भी डिजाइन कर बाजार से अच्छे पैसे कमा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version