Home देश & राज्य Karnataka Election 2023: ‘PM Modi के बुलाने पर भी वापसी नहीं करूंगा’,...

Karnataka Election 2023: ‘PM Modi के बुलाने पर भी वापसी नहीं करूंगा’, Jagadish Shettar ने साधा बीजेपी पर निशाना

0

Karnataka Election 2023: कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार ने कर्नाटक चुनाव से पहले बीजेपी से टिकट न मिलने के कारण कांग्रेस का हाथ थाम लिया था। एक मीडिया वेबसाइट को साक्षात्कार देते हुए उन्होंने आज एक बार फिर से बीजेपी पार्टी पर तगड़ा हमला बोला है। पूर्व सीएम ने कहा कि लिंगायत समुदाय हाल के घटनाक्रम को देखकर काफी आहत और असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। जिसका खामियाजा बीजेपी को भुगतना पड़ सकता है। बीजेपी में वापसी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरे लिए बीजेपी का अध्याय हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया है और पीएम मोदी भी बुलाएंगे, तब भी मैं वापस नहीं जाऊंगा।

लिंगायत समुदाय का किया अपमान

कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार ने चुनावी नामांकन तारीख से ठीक एक दिन पहले बीजेपी को छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया था। इसके अपनी उसी हुबली-धारवाड़ सेंट्रल सीट से नामांकन कर दिया था। एक समाचार बेवसाइट को साक्षात्कार में बीजेपी को ही निशाने पर रखते हुए कि  “भाजपा ने मेरा टिकट नहीं काटा बल्कि मेरे स्वाभिमान को चोट पहुंचाया है। मैं 6 बार हुबली धारवाड़ से विधायक रहा और वो मेरे साथ ऐसी सुलूक कर सकते हैं तो लिंगायत समुदाय यह बात अच्छे से समझ चुका है कि वो किसी के हक में नहीं हैं।”

इसे भी पढ़ेंः Karnataka Election 2023: Amul vs Nandini पर बोलीं Nirmala

भाजपा में वापसी पर बोले

कांग्रेस नेता जगदीश शेट्टार ने बीजेपी में वापसी के सवाल पर कहा कि अब वो सिर्फ कांग्रेस पार्टी के लिए ही प्रतिबद्ध हैं। वो केवल बसवन्ना के सिद्धांतों का पालन करने वाले नेता हैं चूंकि वो आरएसएस से जुड़े रहे इसलिए संघ नेताओं से उनकी बातचीत होती रहेगी। लेकिन संघ के कार्यक्रमों से दूर रहेंगे। बीजेपी से मैं अब बहुत दूर आ चुका हूं। उन्होंने कहा कि “पीएम मोदी के बुलाने पर भी बीजेपी में वापस जाने का कोई मतलब नहीं है, यह एक बंद अध्याय है।” प्रदेश बीजेपी केवल एक व्यक्ति बीएल संतोष के हिसाब से चल रहा है।

इसे भी पढ़ेंः UP Nikay Chunav 2023: क्या Shivpal Singh और Akhilesh Yadav एक साथ करेंगे चुनाव प्रचार? जानें क्या है पूरी रणनीति

Exit mobile version