Home ख़ास खबरें Kishtwar Encounter: विधानसभा चुनाव से पहले जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में सेना...

Kishtwar Encounter: विधानसभा चुनाव से पहले जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 2 जवान शहीद; जानें डिटेल

Kishtwar Encounter: जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव से महज कुछ दिन पहले सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

0
Kishtwar Encounter
Kishtwar Encounter

Kishtwar Encounter: जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव से महज कुछ दिन पहले सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। बीते दिन यानि 13 सितंबर को किश्तवाड़ा (Kishtwar Encounter) में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। बता दें कि इस मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए है। वहीं 2 जवान घायल बताए जा रहे है। सबसे खास बात यह है कि पीएम मोदी आज जम्मू कश्मीर के दौरे पर है, जहां वह डोडा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। हालांकि सुरक्षाबलों ने पूरे इलाकें को घेर लिया और अभी भी मुठभेड़ जारी है।

दो जवान शहीद

आपको बता दें कि इस एनकाउंटर में भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए है, वहीं 2 जवान घायल बताए जा रहे है। जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ उस वक्त शुरूआत हुई जब सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम द्वारा पिंगनार दुगड्डा जंगल में छिपे आतंकियों के खिलाफ तलाशी अभियान शुरू किया गया।

गौरतलब है कि तलाशी अभियान के दौरान छिपे आतंकियों ने सेना पर अचानक हमला बोल दिया। जिसके बाद दो जवाद शहीद हो गए और 2 जवान घायल हो गए। घायलों को तुरंत किश्तवाड़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बारामूला एनकाउंटर में 3 आतंकी ढ़ेर

सेना का आतंकियों पर प्रहार जारी है आपको बता दें कि बीते दिन 13 सितंबर को जम्मू कश्मीर के बारामूला में भी सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुआ। इस कार्रवाई में सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने है। मालूम हो कि पहले चरण की वोटिंग 18 सितंबर 2024 को होना है। वहीं सेना के लिए यब बड़ा कामयाबी मानी जा रही है।

पीएम मोदी डोडा में करेंगे जनसभा को संबोधित

बताते चले कि पीएम मोदी आज अपने जम्मू कश्मीर के दौरे पर है। वह डोडा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि दशकों बाद कोई पीएम मोदी जम्मू कश्मीर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने जा रहा है।

Exit mobile version