Thursday, October 24, 2024
Homeदेश & राज्यKolkata Rape Case: तो क्या बेकसूर है कोलकाता डॉक्टर रेप का मुख्य...

Kolkata Rape Case: तो क्या बेकसूर है कोलकाता डॉक्टर रेप का मुख्य आरोपी संजय रॉय? पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद क्यों उठ रहे सवाल

Date:

Related stories

Kolkata Rape Case: कोलकाता दुष्कर्म कांड पर SC में सुनवाई, CJI ने दागे कई प्रमुख सवाल; जानें क्या कुछ कहा?

Kolkata Rape Case: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में स्थित आरजी कर मेडिकल अस्पताल में अगस्त के शुरुआती दिनों में एक महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और फिर उनकी हत्या से जुड़ा मामला सामने आया था।

Kolkata Rape Case: आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल की ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर केस को लेकर जहां देश भर में गुस्सा है। महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मुख्य आरोपी संजय रॉय का लाई डिटेक्टर टेस्ट हुआ जिसमें उसके जवाब को सुनकर सीबीआई और पुलिस भी हैरान हैं। कहा जा रहा है है कि इस दौरान मुख्य आरोपी ने कुछ सवालों के गलत जवाब दिए और उसके जवाब ने काफी कंफ्यूजन पैदा कर दिया है। सीबीआई और पुलिस को उस पर शक है कि वह केस को गुमराह करने की कोशिश की कर रहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

अपने ही बात से आरोपी रॉय का यू टर्न

जेल में संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया और इस दौरान वह बताया कि जब वह घटना स्थल पर पहुंचा था तब तक डॉक्टर की जान जा चुकी थी और वह काफी डर गया था जिसकी वजह से वह भाग गया। जबकि इससे पहले पुलिस के सामने उसने इस बात को कबूल लिया था कि रेप और मर्डर केस में उसका हाथ है। वहीं टेस्ट में जो हुआ वह वाकई चौंकाने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी का कहना है कि उसे मामले में फंसाया जा रहा है।

सीबीआई और पुलिस को है शक

सियालदाह की कोर्ट में एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने भी संजय रॉय कहना है कि उसका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। उसके खिलाफ जाल बुना जा रहा है। हालांकि सीबीआई और पुलिस को उसकी कही गई बातों पर भरोसा नहीं है और इस तरह की बातें बना रहा है ताकि केस मुड़ सके। फिल्हाल इस टेस्ट के बाद और भी कंफ्यूजन पैदा हो गया कि आखिर इस मामले का मुख्य आरोपी कौन है। अगर संजय रॉय बेकसूर है तो कौन है इस दिल दहला लेने वाले घटना को अंजाम देने वाला शख्स। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।

विरोध प्रदर्शन है जारी

कोलकाता रेप मामले को लेकर दुनिया भर में लोग सामने आ रहे हैं देश भर में विरोध प्रदर्शन जारी है और लोग डॉक्टर की सुरक्षा की भी मन कर रहे हैं। मैसेंजर के बयान की बात एक बार फिर कैसे में नया मोड़ आया हूं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories