Home देश & राज्य Salman Khan के पीछे पड़े Lawrence Bishnoi पर मंडराया खतरा! एनकाउंटर करने...

Salman Khan के पीछे पड़े Lawrence Bishnoi पर मंडराया खतरा! एनकाउंटर करने वाला बनेगा करोड़ों का मालिक, जानिए कैसे

Lawrence Bishnoi: आखिर कौन है लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर की बात खुलेआम करने वाला शख्स, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

0
Lawrence Bishnoi
Lawrence Bishnoi

Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या और सलमान खान के पीछे पड़े लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) लगातार चर्चा में हैं। हालांकि क्षत्रिय करणी सेना ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) के घर पर फायरिंग कराने और जान के दुश्मन लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर चर्चा में है। आखिर कौन है वह शख्स जिसने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर एक करोड़ का इनाम रखकर लोगों को हैरान कर दिया। इस इनाम की घोषणा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खुलेआम की गई है। यह निश्चित तौर पर हैरान कर देने वाली बात है कि जिस लॉरेंस बिश्नोई का नाम बाबा सिद्दीकी और सिद्धू मूसावाला के मर्डर केस में आया है उस पर किसी ने एनकाउंटर करने के लिए करोड़ों रुपए की घोषणा की है। आइए जानते हैं पूरी खबर।

Lawrence Bishnoi के एनकाउंटर पर किसे मिलेगा पुरस्कार

दरअसल करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राज शेखावत की तरफ से इस बात की घोषणा की है गई है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जो पुलिस कर्मी आतंकवाद लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा उस पुलिसकर्मी को करणी सेवा की तरफ से 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपए रुपए नगद इनाम दिया जाएगा।” इस वीडियो में वह वह बात की घोषणा करते हैं।

‘भय मुक्त भारत वर्ष की आवश्यकता’ Lawrence Bishnoi को लेकर करणी सेना ने कहीं ये बात

वीडियो में वह कहते हैं, “जय छात्रधर्म जय मां करणी। मुझे सिर्फ इतना पता है कि हमारे धरोहर पदम आदरणीय अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई द्वारा कराई गई थी। जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा उसे एक 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 11 रुपए का पुरस्कार करणी सेवा द्वारा दिया जाएगा। हमें और देशवासियों को भयभीत नहीं भय मुक्त भारत वर्ष की आवश्यकता है।”

इसके अलावा डॉक्टर राज शेखावत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर लिखा, “क्षत्रिय करणी सेवा की केंद्र सरकार से मांग जल्द से जल्द लॉरेंस बिश्नोई का जल्द से एनकाउंटर करें।

Lawrence Bishnoi और करणी सेना की दुश्मनी

दरअसल करणी के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या बीते साल 5 दिसंबर 2023 को उनके घर में घुसकर कर दी गई थी। रिपोर्ट्स में कहा गया कि हमलावर उनके घर में पहले उनसे मुलाकात करने के बहाने घुसे और उसके बाद अचानक फायरिंग हुई और गोगामेड़ी इस दुनिया को छोड़कर चले गए। वहीं बाद में लॉरेंस बिश्नोई का नाम इस हत्या के मामले में आया। इसी वजह से करणी सेना लॉरेंस बिश्नोई को अपना दुश्मन मानने लगे और अब लोरेंस के एनकाउंटर पर करोड़ों के नगद पुरस्कार की घोषणा की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version