Home ख़ास खबरें Lok Sabha Election 2024: पटना में PM Modi का खास अंदाज, गुरुद्वारा...

Lok Sabha Election 2024: पटना में PM Modi का खास अंदाज, गुरुद्वारा में मत्था टेक की श्रद्धालुओं की सेवा; देखें वीडियो

Lok Sabha Election 2024: चुनावी मौसम के बीच पीएम मोदी आज पटना साहिब के गुरुद्वारे में पहुंचे जहां उन्होंने श्रद्धालुओं की सेवा के साथ लंगर का प्रसाद भी चखा।

0
Lok Sabha Election 2024
PM Modi in Patna Sahib Gurudwara

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अलग माहौल चल रहा है। राष्ट्रीय से लेकर क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टियां सियासी समीकरण को साधने के लिए भरपूर प्रयासरत हैं। इसी बीच पीएम मोदी के एक खास अंदाज की चर्चा हो रही है जिसमे वो पटना साहिब के गुरुद्वारे में पहुंचकर श्रद्धालुओं की सेवा करते व लंगर में प्रसाद वितरीत करते नजर आए।

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से इस संबंध में वीडियो भी जारी किया गया है जिसमे पीएम मोदी द्वारा लंगर सेवा में किए गए योगदान को देखा जा सकता है।

पटना में PM Modi का खास अंदाज

लोकसभा 2024 के चुनावी मौसम के बीच सोशल मीडिया पर आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खास अंदाज को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। दरअसल बीते दिन पीएम मोदी पटना के दौरे पर थे जहां उन्होंने पार्टी द्वारा आयोजित किए गए रोड शो में हिस्सा लिया और लोगों से समर्थन की अपील की। इसके बाद पीएम मोदी ने राजभवन में ही रात्रि विश्राम किया और आज सुबह-सुबह पटना साबिह के गुरुद्वारा में पहुंच गए।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में पीएम मोदी के खास अंदाज को देखा जा सकता है जिसमे वे गुरुद्वारा पटना साहिब में पहुंचकर प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद पीएम मोदी ने लंगर के लिए तैयार किए जा रहे प्रसाद को बनाने में भी अपना योगदान दिया।

PM Modi ने की श्रद्धालुओं की सेवा

पीएम मोदी ने आज सुबह पटना साहिब गुरुद्वारे में पहुंचकर श्रद्धालुओं की सेवा भी की। उन्होंने रोटियां भी बेली व कतार में प्रसाद ग्रहण करने बैठे श्रद्धालुओं को प्रसाद भी परोसा।

लोकसभा चुनाव 2024 के इस चुनावी मौसम के बीच पीएम मोदी के इस खास अंदाज की खूब चर्चा भी हो रही है।

बिहार दौरे पर पीएम मोदी

चुनावी मौसम के बीच पीएम मोदी रविवार से ही सियासत के प्रमुख केन्द्र माने जाने वाले राज्य बिहार के दौरे पर हैं। विगत दिवस उन्होंने पटना में आयोजित रोड शो में हिस्सा लेकर लोगों से पार्टी के लिए समर्थन की अपील की। वहीं आज पीएम मोदी बिहार के मुज्जफरपुर, हाजीपुर व सारण लोकसभा सीटों पर आयोजित की गई चुनावी रैली में हिस्सा लेंगे व अपने पार्टी के समर्थन में प्रचार-प्रसार करेंगे।

Exit mobile version