Wednesday, October 23, 2024
Homeदेश & राज्यLudhiana News: मासूम की गोली का शिकार बना बाप, घटना से मची...

Ludhiana News: मासूम की गोली का शिकार बना बाप, घटना से मची पूरे पंजाब में सनसनी

Date:

Related stories

Amit Shah और पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann की खास बातचीत! धान खरीद में आ रही समस्या को लेकर हुई चर्चा

Amit Shah: पंजाब में धान फसल की कटाई जारी है। इसी क्रम में 'मान सरकार' किसानों से धान खरीद (Paddy Purchase) कर उनके खाते में मात्रा के हिसाब से रकम ट्रांसफर कर रही है।

CM Bhagwant Mann की मौजूदगी में Mega PTM का आयोजन, School of Eminence में शिक्षा को लेकर सामने आई खास बात

CM Bhagwant Mann: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Mann) की सरकार पंजाब में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार की ओर से आज पंजाब (Punjab) के विभिन्न सरकारी स्कूलों (Govt. Schools) में तीसरी अभिवावक-शिक्षक मीटिंग (Mega PTM) का आयोजन किया गया।

Ludhiana News: पंजाब से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है, लुधियाना (Ludhiana news today) में एक मासूम ने गलती से अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल का ट्रिगर दबा दिया। ऐसे में गोली का सीधा निशाना एक बाप बन गया। खबरों की मानें तो यह घटना रविवार की है। इस दौरान एक हसता-खेलता परिवार कार से जा रहे थे। इतने में पीछे की सीट पर बैठा छोटा बच्चा कहीं से अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल पा गया। और फिर उसने गलती से गोली (gun fire) चला दी। 

बच्चे ने खेल-खेल में दबा दी लाइसेंसी पिस्टल का ट्रिगर

जानकारी के मुताबिक यह घटना पंजाब के लुधियाना (Ludhiana news today) के एक गांव अकालगढ़ खुर्द की है। यहां पर दलजीत सिंह नाम का एक शख्स अपनी पत्नी और बेटे के साथ कार में सवार होकर ससुराल जा रहे थे। इतने में कार में पीछे बैठा 9 वर्षीय मासूम (bullet fired by 9 year boy) से अचानक गोली (gun fire) चल जाती है। ऐसे में इस गोली का शिकार कार चला रहे बच्चे का बाप दलजीत सिंह को लग जाती है।  

बताया जा रहा है, यह गोली पीठ से होते हुए नाभि में जाकर फंस गई है। इसके बाद खून में लथपथ दलजीत को देख उनकी पत्नी चीखें मारने लगी। कुछ देर में वहा भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है इस दौरान दलजीत कुछ लोगों ने नजदीकी रायकोट के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया। ऐसे में मामला गंभीर होने के नाते डॉक्टर्स की टीम ने दलजीत को डीएमसी रेफर कर दिया। 

पुलिस को नहीं की शिकायत 

बता दें कि इतना बड़ा घटना हो जाने के बावजूद अब तक परिवार की तरफ से घटना को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस मामले में परिवार ने पुलिस में भी शिकायत नहीं की है। ऐसे में अब खबर आ रही है, कि जैसे ही दलजीत की हालत में सुधार होगा तो पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि दलजीत की फ़िलहाल हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर्स की टीम ऑपरेशन की तैयारी में जुटे हुए हैं। ऐसे में देखा जाए तो अभी दलजीत के पुरे परिवार में दुःख का माहौल है। मामले को लेकर कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।             

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories