Home Viral खबर MP News: मध्य प्रदेश में दिखा KGF के ‘रॉकी भाई’ वाला अंदाज,...

MP News: मध्य प्रदेश में दिखा KGF के ‘रॉकी भाई’ वाला अंदाज, बाइक में आग लगी तो व्यक्ति ने उसी से सुलगाई सिगरेट

0
MP News
MP News

MP News: कई बार लोग कुछ ऐसी हरकतें कर जाते हैं की आपको उन पर हंसी भी आती है और हैरानी भी होती है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला मध्य प्रदेश के धार से सामने आया है। दरअलस, यहां एक व्यक्ति में KGF के ‘रॉकी भाई’ वाला अंदाज देखने को मिला, जब व्यक्ति ने जलती बाइक से अपनी सिगरेट सुलगा ली। व्यक्ति की इस हरकत को देख आसपास खड़े लोग हैरान रह गए। अब व्यक्ति की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जलती बाइक से सुलगाई सिगरेट

हुआ कुछ यूं की शनिवार (5 अगस्त) सुबह करीब 11 बजे धार नगर पालिका के सामने एक चलती बाइक में अचानक आग लग गई। बाइक सवार ने जैसे तैसे अपनी बाइक रोकी और अपनी जान बचाई। क्योंकि बाइक से धुआं और आग की लपटें निकल रही थी, तो बाइक सवार दूर जाकर खड़ा हो गया।

इसी बीच एक व्यक्ति वहां आया और जलती बाइक पर बैठ गया। इसके बाद व्यक्ति ने जेब से एक सिगरेट निकाली और KGF के ‘रॉकी भाई’ वाले अंदाज में उसे सुलगाने लगा। इस दौरान व्यक्ति ने वहां स्टंट भी किए। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

रील बनाने के लिए खतरे में डाली जान

वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है की कैसे एक व्यक्ति जलती बाइक के पास आकर खड़ा हो जात है और फिर KGF फिल्म के ‘रॉकी भाई’ वाले अंदाज में सिगरेट सुलगाने लगता है। बताया जा रहा है व्यक्ति ने ये हरकत सोशल मीडिया पर रील बनाने के लिए की थी।

हालांकि, बाद में लोगों ने उसे वहां से भगा दिया था। लेकिन, व्यक्ति काफी देर तक बाइक के पास खड़ा रहा, जिससे कोई बड़ी घटना भी घट सकती थी। व्यक्ति को वहां से हटाने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version