Home देश & राज्य मध्य प्रदेश राजनीति में लड़ाई अब सूट-बूट और टी-शर्ट पर आई, जानें PM मोदी...

राजनीति में लड़ाई अब सूट-बूट और टी-शर्ट पर आई, जानें PM मोदी पर अब क्या बोल गए Rahul Gandhi?

MP Assembly Election 2023: राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश की धरती से पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम लाखों रुपये का सूट पहनते हैं और मैं सिर्फ सफेद टी-शर्ट पहनता हूं।

0
MP Assembly Election 2023
MP Assembly Election 2023

MP Assembly Election 2023: देश के पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव संपन्न होने हैं। इस क्रम में विभिन्न दलों के शीर्ष नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। राहुल गांधी ने भी आज मध्य प्रदेश में सतना की धरती से चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लाखों रुपये का सूट पहनते हैं और मैं सिर्फ सफेद टी-शर्ट पहनता हूं। राहुल गांधी के इस बयान को लेकर खूब सुर्खियां भी बन रही हैं।

राहुल गांधी का पीएम पर करारा प्रहार

राहुल गांधी आज विधानसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं जहां उन्होंने सतना की धरती से जनसभा को संबोधित किया। अपने इस संबोधन के दौरान कांग्रेस नेता पीएम मोदी पर जमकर हमलावर रहे और उनके सूट-बूट का जिक्र भी कर दिया। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी लाखों रुपये का सूट पहनते हैं और मैं सिर्फ सफेद टी-शर्ट पहनता हूं। वहीं उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या कभी आपने पीएम को एक ही कपड़े में दोबारा देखा है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर ये भी कहा कि पहले वे अपने हर संबोधन में ओबीसी होने का जिक्र करते थे लेकिन अब उनके भाषणों से जाति गायब है। इसका कारण ये है कि मैनें जाति आधारित गणना की बात करना शुरु कर दिया है।

GST को लेकर कही ये बात

राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के सतना से जीएसटी को लेकर भी अहम बात कही है। उन्होंने कहा कि जीएसटी के तहत पिछड़ा वर्ग, अत्यंत पिछड़ा वर्ग, आदिवासी व सामान्य वर्ग के कमजोर लोगों द्वारा टैक्स दिए जाते हैं। वहीं सरकार इन लोगों से टैक्स का रकम लेकर सारा पैसा अडानी और अंबानी को दे देती है।

MP के लिए कांग्रेस नेता का बड़ा ऐलान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के लिए जाति आधारित गणना को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश की सत्ता में आने के बाद से हमारा पहला काम जाति गणना को संपन्न कराना रहेगा। इसके अलावा उन्होंने स्पष्ट किया है कि अगर केन्द्र में उनकी पार्टी सरकार में आई तो वे देशभर में जाति आधारित गणना कराएंगे। बता दें कि बिहार सरकार द्वारा सफलतापूर्वक कराई गई जाति आधारित जनगणना के बाद से इस मुद्दे को रफ्तार मिलती नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version