Home देश & राज्य मध्य प्रदेश MP News: ट्रैफिक नियमों व कानून व्यवस्था को लेकर सख्त हुए नए...

MP News: ट्रैफिक नियमों व कानून व्यवस्था को लेकर सख्त हुए नए CM मोहन यादव, अधिकारियों के साथ बैठक कर दिए अहम निर्देश

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राज्य के तमाम वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर ट्रैफिक व काननू व्यवस्था से जुड़े अहम निर्देश जारी किए हैं।

0
MP News
MP News

MP News: मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव लगातार सूबे की कानून व अन्य व्यवस्थाओं को लेकर एक्शन में नजर आ रहे हैं। सीएम मोहन यादव को अधिकारियों के साथ बैठक करते व उन्हें आवश्यक निर्देश जारी करते देखा जा रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार उन्होंने एक बार फिर आज राज्य के तमाम आला अधिकारियों के साथ बैठक की है और यातायात से लेकर कानून व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने के लिए अहम निर्देश जारी किए हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी दावा किया है कि उनकी सरकार राज्य में विकास के नए मानक बनाकर मिसाल स्थापित करने का काम करेगी।

एक्शन मोड में CM मोहन यादव

मध्य प्रदेश की उज्जैन दक्षिणी विधानसभा सीट से विधायक चुने गए मोहन यादव को भाजपा ने एमपी का नया सीएम बनाया है। सीएम बनने के बाद ही मोहन यादव लगातार एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं और तमाम वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर सूबे के हित के लिए अहम निर्देश जारी कर रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार उन्होंने राज्य में ट्रैफिक से लेकर कानून व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने के लिए निर्देश जारी किए हैं। सीएम मोहन यादव की ओर से स्पष्ट किया गया है कि अधिकारी राज्य के सभी प्रमुख शहरों में यातायात प्रबंध को सुगम बनाएं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी निर्देश जारी किए हैं कि मंगलवार के दिन सभी विभाग जनसुनवाई करें और साथ ही प्रतिदिन जनता की समस्याओं का समाधान भी करें। वहीं ग्रामीण स्तर के महत्वपूर्ण अधिकारी पटवारी को गांवों में जाकर रात्रि विश्राम करने के निर्देश जारी हुए हैं जिससे की ग्रामीणों की समस्या का समाधान आसानी से हो सके।

राज्य के विकास और कानून को लेकर सीएम मोहन यादव का कहना है कि उनकी सरकार विकास और कानून व्यवस्था में मध्य प्रदेश को मिसाल के रूप में स्थापित करने का काम करेगी।

ग्रामीण विकास पर जोर

सीएम मोहन यादव राज्य के ग्रामीण इलाकों की ताजा स्थिति का जायजा ले रहे हैं। उन्होंने इसी दौरान आज सरकारी दफ्तर में पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की बैठक की। इस बैठक में ग्रामीण विकास विभाग से जुड़े तमाम अधिकारी भी मौजूद रहें। खबर है कि सीएम मोहन यादव लगातार ग्रामीण इलाकों के विकास पर जोर दे रहे हैं जिससे कि सूबे के ग्रामीण स्तर पर रह रहे लोगों का जीवन स्तर भी सुधर सके। इसके साथ ही उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश जारी कर कहा है कि सरकार की सभी योजनाओं को अंतिम पायदान तक खड़े लोगों तक भी पहुंचाया जाए जिससे की उन्हें योजनाओं का लाभ मिल सके।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version