Thursday, October 24, 2024
Homeदेश & राज्यMP News: बरोदिया-नौनागिर हादसे में CM मोहन यादव का सख्त रुख, पीड़ित...

MP News: बरोदिया-नौनागिर हादसे में CM मोहन यादव का सख्त रुख, पीड़ित परिवार से मुलाकात कर किए कई अहम ऐलान; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Wayanad By-Election में जीत दर्ज करने के साथ ही Priyanka Gandhi रच देंगी इतिहास! अपने नाम करेंगी ये रिकॉर्ड

Priyanka Gandhi: वायनाड लोकसभा उपचुनाव (Wayanad By-Election) के लिए बिगुल बज चुका है। इसी क्रम में कांग्रेस (Congress) की ओर से पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी बतौर उम्मीदवार अपना नामांकन कर दिया है।

Priyanka Gandhi: पूर्व PM Indira, Sonia और Rahul Gandhi के बाद Congress महासचिव ने किया दक्षिण का रूख, जानें कारण

Priyanka Gandhi: देश की सियासत में एक और बड़ा घटनाक्रम देखने को मिल रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने वायनाड लोकसभा उपचुनाव (Wayanad Bypoll) के लिए पर्चा दाखिल कर दिया है।

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अपनी सख्त छवि के लिए खूब जाने जाते हैं। इसी क्रम में आज सीएम मोहन यादव ने MP के सागर जिले में स्थित बरोदिया-नौनागिर गांव में पहुंच कर, हादसे में पीड़ित हुए परिवार से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद देने के साथ ऐलान किया है कि इस गांव में पुलिस चौकी की नींव जल्द रखी जाएगी जिससे कि किसी भी तरह के आपराधिक घटनाओं पर रोक लग सके।

मध्य प्रदेश के बरोदिया-नौनागिर गांव में ही बीते दिनों युवक राजेंद्र अहिरवार की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद एंबुलेंस से मृतक का शव लेकर जा रही युवती अंजना अहिरवार की भी एंबुलेंस से गिरने के कारण मौत हो गई जिसको लेकर सूबे का सियासी पारा चढ़ता नजर आ रहा है।

पीड़ित परिवार से मिले CM मोहन यादव

मध्य प्रदेश के सागर जिले में स्थित बरोदिया-नौनागिर गांव में हुए हादसे को लेकर सीएम मोहन यादव आज मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हादसे में मारे गए मृतक राजेंद्र अहिरवार के परिजनों से मुलाकात की। इसके अलावा सीएम मृतक अंजना अहिरवार के घर भी पहुंचे जिसकी मौत कथित रूप से एंबुलेंस से गिरने के कारण हुई थी।

सीएम मोहन यादव ने स्पष्ट किया कि “राज्य सरकार पीड़ित परिवारों के साथ है और यहां बार-बार घटनाएं हो रही हैं, इसको देखते हुए बरोदिया-नौनागिर गांव में पुलिस चौकी की व्यवस्था की जाएगी।” सीएम मोहन यादव ने इस दौरान पीड़ित परिवार को मदद भी दी और उन्हें 8 लाख 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता की स्वीकृती प्रदान की।

कांग्रेस को दी नसीहत

मध्य प्रदेश के सागर जिले में स्थित बरोदिया-नौनागिर गांव में हुए हादसे की आवाज पूरे प्रदेश में गूंज रही है। इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी व सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। इसके अलावा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी बरोदिया-नौनागिर गांव में हुए हादसे को लेकर कई गंभीर सवाल खड़े किए थे।

सीएम मोहन यादव ने इस पूरे प्रकरण का संज्ञान लेते हुए कांग्रेस को नसीहत दी है और स्पष्ट किया है कि “कांग्रेस ऐसी दुखद घटना होने पर राजनीति न करें।” सीएम का कहना है कि राज्य सरकार इस मामले में निष्पक्ष जांच करा रही है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories