Home ख़ास खबरें MP News: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव के पिता का निधन,...

MP News: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव के पिता का निधन, सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने जताया शोक; जानें डिटेल

MP News: एमपी के सीएम मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव का मंगलवार को निधन हो गया। वह 100 वर्ष के थे और लंबी बीमारी के बाद उनका निधन हो गया।

0
MP News
MP News

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव को मंगलवार को निधन हो गया। बता दें कि वह 100 वर्ष के थे और लंबी बीमारी के बाद उनका निधन हो गया। मालूम हो कि इसकी जानकारी सीएम मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स के माध्यम से जानकारी दी थी। मोहन यादव के पिता के निधन पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा समेत कई बड़े नेताओं में शोक जताया (MP News)।

सीएम मोहन यादव ने दी जानकारी

बता दें कि एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “परम पूज्य पिताजी श्रद्धेय श्री पूनमचंद यादव जी का देवलोकगमन मेरे जीवन की अपूरणीय क्षति है।

पिताजी का संघर्षमय एवं नैतिक मूल्यों और सिद्धांतों से परिपूर्ण जीवन हमेशा मर्यादित पथ पर अग्रसर रहने की प्रेरणा प्रदान करता रहा है। आपके दिए संस्कार हमारा सदैव मार्गदर्शन करते रहेंगे। पिताजी के श्रीचरणों में शत शत नमन”।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

योगी आदित्यनाथ ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि “मध्य प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी के पूज्य पिता जी के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ।

मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिवार को यह अथाह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति”!

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह ने जताया शोक

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह ने लिखा कि “मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव जी के पूज्य पिताजी श्री पूनम चंद जी यादव के निधन का समाचार अत्यंत दु:खद है। सिर से पिता का साया उठ जाना जीवन की अपूरणीय क्षति है। (MP News) दुःख की इस विकट घड़ी में मेरी संवदेनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।

पूज्य पिताजी भले ही भौतिक रूप से साथ नहीं हैं, किंतु उनके आशीर्वाद की छांव सदैव आपके साथ है। बाबा महाकाल दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति”!

Exit mobile version