Home ख़ास खबरें Ujjain Rape Case में MP पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वीडियो शूट करने...

Ujjain Rape Case में MP पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वीडियो शूट करने वाले शख्स को लेकर किया बड़ा खुलासा; पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन में कोयला फाटक के पास हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अहम खुलासा किया है।

0
Ujjain Rape Case
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश में धर्मनगरी के नाम से मशहूर उज्जैन से बीते दिनों एक शर्मनाक घटना सामने आई थी। उज्जैन में कोयला फाटक के निकट एक महिला से दुष्कर्म का आपत्तिजनक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसको लेकर मध्य प्रदेश (MP) सरकार की कानून व्यवस्था पर कड़े सवाल खड़े हुए थे। उज्जैन रेप केस मामले में अब नया मोड़ सामने आया है और पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए वीडियो बनाने वाले आरोपी मोहम्मद सलीम पिता मोहम्मद यासीन शाह को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड पाया गया है और उसके मोबाइल की सूक्ष्मता से जांच की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में वीडियो शूट करने वाले शख्स के खिलाफ बीएनएस 72, 77, 294, 67 आईटी एक्ट, महिलाओं का अशिष्ट चित्रण (निषेध) अधिनियम की धारा 4 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। (Ujjain Rape Case)

पुलिस की बड़ी कार्रवाई

उज्जैन रेप केस मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है। उज्जैन पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने स्पष्ट किया है कि “दो दिन पहले, कोयला फाटक पर एक व्यक्ति ने एक महिला को शराब पिलाकर और शादी का वादा करके उसके साथ दुष्कर्म किया। हम उस व्यक्ति की तलाश कर रहे थे जिसने इस कृत्य का वीडियो बनाया जो कि शुरू से ही वायरल है। हमने मोहम्मद सलीम को गिरफ्तार कर उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।”

पुलिस को आरोपी के आपराधिक पृष्ठभूमि का पता चला है और उसके खिलाफ बीएनएस, आईटी अधिनियम और अशोभनीय प्रतिनिधित्व की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उसके मोबाइल फोन की जांच कर रही है और ये देखा जा रहा है कि आरोपी ने किन लोगों को वीडियो भेजा और किसने इसे वायरल किया। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि इसके पीछे कौन शामिल है।

महिला संग हुई थी दरिंदगी

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में कोयला फाटक नामक स्थान के निकट बीते दिनों एक महिला संग दरिंदगी का मामला सामने आया था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 4 सितंबर 2024 से ही इस मामले से जुड़ा वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल था जिसके बाद पुलिस की टीम लगातार सक्रिय थी और मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर वीडियो बनाने वाले की तलाश में जुटी थी जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

Exit mobile version