Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Umesh Pal Murder Case में माफिया अतीक की बीवी फरार, जानें क्या...

Umesh Pal Murder Case में माफिया अतीक की बीवी फरार, जानें क्या है प्रशासन का बुलडोजर प्लान

0

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज में हुई दिनदहाड़े उमेश पाल और उसके गनर की हत्या में हर रोज एक नया घटनाक्रम घट रहा है। पुलिस और प्रशासन की तरफ से हो रही एक साथ कार्यवाही में जहां हत्या में शामिल एक आरोपी अरबाज पुलिस एनकाउंटर में मारा गया है वहीं माफिया अतीक के एक करीबी सहयोगी जफर अहमद के चकिया स्थित मकान पर प्रयागराज प्रशासन ने बुलडोजर चला मिट्टी में मिला दिया है। कल तक सीएम योगी (CM Yogi)के गुस्से और कड़े तेवर से घबराई अतीक की बीबी शाइस्ता परवीन सीएम योगी से पत्र लिखकर गुहार लगा रही थी। वहीं अतीक की बीबी शाइस्ता परवीन घर छोडंकर फरार हो गई है।

भाई की बीबी जैनब को हिरासत में लिया

शाइस्ता की फरारी को देखते हुए पुलिस ने अतीक के भाई अशरफ की बीबी जैनब रुबी को उसके मायके हटवा से हिरासत में ले लिया और शाइस्ता के ठिकाने के बारे में पूछताछ कर पुलिस उसकी खोज में गंगा पार जगह-जगह छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक जैनब पुलिस की पूछताछ में किसी भी तरह का सहयोग नहीं कर रही है और के किसी भी सवाल पर सिर्फ न कह रही हैं या फिर चुप्पी साध लेती है। पुलिस ने उसके मायके से कई अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है और अतीक के बाकी गुर्गों को लेकर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें: CM Yogi Row: ‘दलितों और कमजोरों के हकों पर डाका डालने वाले जाति-जाति चिल्लाते हैं’, जानें

सहयोगी सफदर के घर पर भी नोटिस चस्पा

दूसरी ओर प्रयागराज प्रशासन ने बुलडोजर की कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए उमेश पाल और उसके गनर की हत्या में शामिल गुर्गों को हथियार सप्लाई करने के आरापी सफदर अली के घर की ओर अपना बुलडोजर मोड़ दिया है। उसके घर पर कार्रवाई का नोटिस चस्पा कर दिया है। इसके बाद उसके घर को भी खाली कराया जा रहा है।

अतीक के बेटे असद के समर्पण की अफवाहें

इधर माफिया अतीक के बेटे असद के आत्मसमर्पण की अफवाहें सोशल मीडिया पर चलनी शुरु हो गई हैं। पुलिस को आशंका है कि गवाह उमेश की हत्या में मुख्य रुप से सीसीटीवी फुटेज में पहचाना गया अतीक का बेटा असद अहमद सीधे कोर्ट में समर्पण कर सकता है। इसके लिए पुलिस ने पहले ही जिला कचहरी को चारों ओर से घेरकर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। इधर गुजरात की साबरमती जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद ने यूपी के सीएम योगी विधानसभा में दिए गए बयान ‘कि उसे पूरी तरह मिट्टी में मिला दिया जाएगा’ का हवाला देकर बुधवार को एक याचिका हाईकोर्ट में दायर की गई। जिसमें उसने कहा है कि उसे और उसके परिवार को इस हत्याकांड में गलत तरीके से फंसाया गया है। इस आधार पर उसे यूपी पुलिस के द्वारा फर्जी मुठभेड़ में मारा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Vladimir Putin का नया फरमान, अश्लील शब्दों के बाद अब इन शब्दों के इस्तेमाल पर लगाया बैन

Exit mobile version