Home ख़ास खबरें Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के अकोला में मंदिर पर गिरा पेड़, 7 लोगों...

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के अकोला में मंदिर पर गिरा पेड़, 7 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

0

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के अकोला जिले से एक बड़ी ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यहां के एक मंदिर भारी बारिश और तूफान की वजह से मंदिर की टीन शेड गिर गई है। इसके गिरने से बताएं जा रहा है कि 7 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में 30 से अधिक लोग घायल है जिनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मरने वालों के प्रति शोक व्यक्त किया है।

टीन का शेड गिरने से हुआ हादसा

महाराष्ट्र में रविवार को आए आंधी तूफान में काफी जन जीवन के अस्त व्यस्त कर दिया है। ऐसे में बताया जा रहा है महाराष्ट्र के अकोला में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां आंधी के कारण एक पुराना नीम का पेड़ गिर गया। इस पेड़ के बगल में ही बाबूजी महाराज का मंदिर था और पेड़ के गिरने से मंदिर की दीवार भी प्रभावित हुई और टीन शेड भी गिर गया। जिस समय यह हादसा हुआ काफी श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंचे हुए थे। ऐसे में शेड के गिरने से कई लोग इसके नीचे दब गए । अब बताया जा रहा है कि 7 लोगों की इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है। वहीं जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को मिली तो वह भी यहां पहुंचे और अंदर दबे लोगों को निकालना शुरू किया।

इसे भी पढ़ेंःC R Kesavan Join BJP: दक्षिण में कांग्रेस को तीसरा झटका, पहले गवर्नर जनरल राजगोपालाचारी के परपोते ने ‘हाथ’ छोड़ थामा बीजेपी का दामन

घायलों का चल रहा है इलाज

मंदिर के टीन शेड गिरने की खबर जब स्थानीय पुलिस को लगी तो पुलिस के लोग भी पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और दबे हुए लोगों को निकालकर अस्पताल भेजा। कलेक्टर के मुताबिक जिस समय यह हादसा हुआ मंदिर टीन शेड के नीचे करीब 40-50 लोग मौजूद थे। ऐसे में सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां 7 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया जबकि 30 से ज्यादा लोगों का इलाज अब भी जारी है। वहीं महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी इस हादसे पर दुःख व्यक्त किया है।

इसे भी पढ़ेंःRajasthan Politics: राजस्थान कांग्रेस में घमासान, CM Ashok Gehlot के खिलाफ अनशन करेंगे Sachin Pilot

Exit mobile version