Home ख़ास खबरें Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र में बड़ा सड़क हादसा, दो बसों की भीषण...

Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र में बड़ा सड़क हादसा, दो बसों की भीषण टक्कर में 6 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

0
Maharashtra Bus Accident

Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र के बुलढाणा में शनिवार (29 जुलाई) को एक बड़ा सड़क हादसा पेश आया है। जहां, शनिवार तड़के सुबह दो बसों में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की बसों में परखच्चे उड़ गए।

दो निजी बसों की इस टक्कर में अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है की इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

कैसे हुआ हादसा ?

पुलिस के एक अधिकारी के बताया कि ये हादसा तड़के सुबह 2.30 बजे बुलढाणा जिले के मलकापुर शहर में एक फ्लाईओवर पर हुआ। हादसे का शिकार हुई दोनों बसे प्राइवेट हैं। एक बस अमरनाथ यात्रा के बाद हिंगोली जा रही थी। जबकि, दूसरी बस नासिक की ओर जा रही थी।

ये हादसा तब हुआ जब एक बस ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। ओवरटेक करते समय बस की टक्कर सामने से आ रही दूसरी बस से हो गई।

6 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

हादसा इतना भयानक था की बसों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत की पुष्टि हो पाई है। जबकि, डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद यात्रियों को बस से बाहर निकाला और उन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे के बाद यातायात भी बाधित हो गया था। जिसे पुलिस ने तुरंत खुलवाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।      

Exit mobile version