Tuesday, October 22, 2024
HomeViral खबरManipur Viral Video का छठा आरोपी गिरफ्तार, चुराचांदपुर में एक बार फिर...

Manipur Viral Video का छठा आरोपी गिरफ्तार, चुराचांदपुर में एक बार फिर दोनों समुदायों के बीच चली गोलियां 

Date:

Related stories

Manipur Viral Video: मणिपुर में हिंसा खत्म होने का नाम नहीं ले रही। ऐसे में बड़ी खबर आ रही है, कि चुराचांदपुर में कूकी और मैतेई समाज एक बार फिर आमने सामने आ गए हैं। इस दौरान दोनों समुदायों की तरफ से गोलीबारी की ख़बरें सामने आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ दो कूकी महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड करा रहे आरोपियों को अब पुलिस दबोच रही है। बता दें कि इस मामले में अब तक एक नाबालिग समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं ख़बरों की मानें तो पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद एक और (छठे नंबर) आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Manipur Viral Video को लेकर प्रशासन हुआ सख्त 

बता दें कि यह पूरी घटना 4 मई की है। जिसमें मैतेई समाज के लोग बड़ी संख्या में दो कूकी समाज की महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड करा रहे थे। इस दौरान वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता था कि एक आदमी महिला को घसीटते हुए नजर आ रहा था। दोनों महिलाओं को इस दौरान शारीरिक और मानसिक शोषण किया जा रहा था। इस दौरान इतने में किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया। जिसके बाद जब देश के लोगों ने इस वायरल वीडियो को देखा तो काफी कड़ी प्रतिक्रिया दी। ऐसे में मामले को तूल पकड़ता देख प्रशासन भी मुस्तैद हो गया। अब खबर आ रही है, कि शोषित महिलाओं के आरोपियों को अब सर्च ऑपरेशन के जरिए एक-एक कर पकड़ा जा रहा है। बता दें कि अब तक इस मामले में 1 नाबालिग समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

मणिपुर के चुराचांदपुर में फिर हुआ हिंसा

देखा जाए तो मणिपुर में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रहा। एक तरफ प्रदेश के मुखिया एन बीरेन सिंह लगातार इस मामले को लेकर प्रशासन के साथ बैठक कर रहे हैं तो वहीं केंद्र सरकार भी हर संभव मदद का भरोसा दे रही है। खबरों की मानें तो मणिपुर के चुराचांदपुर में दोनों समुदायों के बीच एक बार फिर हिंसक झड़प हुई है। इस दौरान दोनों समुदायों के बीच जमकर गोलियां भी चलाई गई हैं। जिसके बाद फ़ौरन सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया।  बताया जा रहा अब तक इस हिंसक झड़प में 400 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है।   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories